ड्वेन ब्रावो ने बतौर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गिनाई ये खूबियां

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ड्वेन ब्रावो आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं जिसकी कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में हैं। सीएसके अब तक लीग में तीन  बार खिताब जीत चुकी है और सफल टीमों में से एक है। चेन्नई  सुपर किंग्स की सफलता का श्रेय धोनी को ही जाता है और इसके लिए टीम के खिलाड़ी भी उनकी तारीफ करते हैं, जिसमें एक नाम ड्वेन ब्रावो का भी है ।

कोरोना वायरस के खौफ के बीच इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने शुरू की ट्रेनिंग, वायरल हुआ वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तान पर ड्वेन ब्रावो ने बीते दिन बड़ा बयान दिया है । ड्वेन ब्रावो को लगता है कि धोनी की कप्तानी में खिलाड़ी के करियर का नया जन्म होता है। वैसे ब्रावो ने धोनी को लेकर कई बातें कही हैं पर हम कुछेक का जिक्र कर रहे हैं।

क्या बीबीएल नहीं खेलेंगे डेविड वॉर्नर, दिग्गज खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया

ड्वेन ब्रावो ने कहा – जब भी कोई खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स में आता है तो उसका करियर दोबारा जन्म लेता है । शेन वॉटसन को देखिए , अंबाती रायडू को देखिए , जब उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स मे जगह मिली तो उनका करियर ग्राफ कहां चला गया है ।

ब्रावो ने इसके साथ ही आगे कहा – धोनी कभी किसी पर दबाव नहीं बनाते, क्रिकेट के बाहर आप उन्हें शायद ही कहीं देखेंगे लेकिन उनका कमरा हमेशा सभी के लिए खुला  रहता है कोई भी उनसे कभी भी बात कर सकता है। वो इतने अनुभवी हैं कि सभी की मदद करते हैं , वो ऐसा माहौल बनाते हैं कि युवा खिलाड़ी हो या अनुभवी सभी बेहद अच्छा महसूस करते हैं इतनी कामयाबी के बावजूद धोनी कभी सुपर स्टार वाला बर्ताव नहीं किया ।

सौरव गांगुली का आईसीसी अध्यक्ष बनने के लिए इस दिग्गज बल्लेबाज ने किया समर्थन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here