सांड की आंख की शूटिंग के दौरान भूमि के चेहरे के साथ हुआ बड़ा हादसा, देखकर होगी हैरानी

0
44

बॉलीवुड की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म सांड की आंख को लेकर काफी बिजी है जी हां पिछले दिनों ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था इस दौरान फिल्म के दो पोस्टर सामने आए अब लीजिए इसी दौरान हाल ही में भूमि के साथ सेट पर हुए हादसे को लेकर खबर आई है।जी हां दरअसल हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रास्थेटिक के कारण भूमि का चेहरा जल गया। चेहरे पर कुछ गंभीर छाले पड़ गए, भूमि की पी आर टीम ने एक तस्वीर भेजी है, जिसमें उनके चेहरे पर मेकअप से जलने के दाग दिखाई दे रहे हैं।

आई खबरों की मानें तो चेहरे में इस तरह के दाग बनने के बाद भूमि ने विशेषज्ञ डॉ. की सलाह ली और शूटिंग जारी रखी, वही इस दौरान फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को असुविधा न हो, इसलिए भूमि ने फिल्म की शूटिंग को आड़े नहीं आने दिया।

इस दौरान हाल ही में फिल्म के एक क्रू मेंबर ने बताया कि, ‘भूमि फिल्म में चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी ( तापसी पन्नू ) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं। भूमि को हर दिन अपनी भूमिका के लिए 3 घंटे का मेकअप करना होता है और उत्तर प्रदेश की तेज गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करती है। गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा अंदर ही अंदर जलने लगी, भूमि ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की थी और शूटिंग जारी रखी, क्योंकि वह जानती थीं कि वह एक टाइट शेड्यूल पर हैं और फिल्म को रैप करने की जरूरत है।’

वही भूमि की टीम ने इस बारे में कहा ‘फिल्म का मेकअप बहुत ही चुनौतीपूर्ण है, लेटेक्स और चिपकने जैसे रसायनों का मिश्रण अभिनेताओं पर हर रोज इस्तेमाल किया जाता है, क्योंकि उन्हें स्क्रीन पर दो बूढ़ी महिलाओं की तरह दिखने की जरूरत है। हम अत्यधिक तापमान में भी शूटिंग कर रहे हैं जिसके कारण भूमि की त्वचा जलने लगी। यह एक छोटे से दाने के रूप में शुरू हुआ था, लेकिन बाद में यह जलन पूरे चेहरे पर फैल गई।’

भूमि कहती है- ‘केवल एक चीज जो मैं कर सकती हूं, वह है मेरी त्वचा और चेहरे को ठंडा करने के लिए एलोवेरा का इस्तेमाल। मैं इसके लिए किसी भी तरह के मेडिकेटेड स्किन केयर प्रॉडक्ट का इस्तेमाल नहीं कर सकती, क्योंकि मैं अपने चेहरे के साथ कुछ और नहीं करना चाहती। एक कलाकार के रूप में, इस फिल्म की रचनात्मकता से मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं और मैं अपने त्वचा के जलने की घटना को एक ऐसे प्रॉजेक्ट के लिए गर्व मानती हूं, जिसे मैंने अपना सबकुछ दिया है।’ वही ये फिल्म इस दीवाली पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here