रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने बच्ची को दी चॉकलेट, कही ये प्यारी बात…

0
81

जयपुर। प्रियंका गांधी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के शहर लखनऊ में एक रोड शो किया और इस रोड शो में उनके साथ कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी एवं नए बने सचिन ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे और इस दौरान प्रियंका गांधी ने की मुलाकात एक बच्ची से हुई प्रियंका गांधी से मुलाकात की बच्ची ने मीडिया से कहा मैंने उन्हें फूलों की माला दी और उन्होंने मुझे चॉकलेट के बाद में वह वापस आई और मुझे फूलों की माला वापस कर दी और कहा खुश रहो.

आपको बता दें कि सोमवार को पहली बार प्रियंका गांधी पूरी उत्तर प्रदेश की लोकसभा चुनाव के लिए कमान संभालने के बाद पहुंची थी और उन्होंने रोड शो करें और इस रोड शो में काफी जनसंख्या देखने को मिली आपको बता दें यह रोडशो और लखनऊ के एयरपोर्ट से कांग्रेस पार्टी के दफ्तर तक था.

वही इस रोड शो के मौके पर राहुल गांधी ने अपना भाषण दिया और उन्होंने कहा कि इन दोनों को 2022 में उत्तर प्रदेश की सरकार बनाने के लिए यहां भेजा गया है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैंने इन दोनों से कहा है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा होना चाहिए और 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बननी चाहिए.

वहीं आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने इस रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की और 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अपनी यह ताकत दिखाने की कोशिश की कि किस तरीके से वह एक नई ताकत के साथ इस चुनाव में उतर रही है.

इसके अलावा आपको बता दें कि कांग्रेस काफी उत्साहित नजर आ रही है क्योंकि पिछले साल हुए पांच राज्यों के विधानसभा के चुनाव में जिन के नतीजे दिसंबर में आए थे तीन राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी थी और उसके बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और वह लोकसभा के चुनावों को लेकर काफी उत्साहित भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here