चैट शो के दौरान सोनम ने कंगना को ट्रबल मेकर कहकर साधा निशाना, जानें पूरी खबर

0
97

बॉलीवुड में हमेशा से ही वाद विवादों का सिलसिला तो चलता ही रहता है ऐसे में बात यदि कंगना रानौत की करें तो कंगना इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रर्स है जिनकी खबरें फिल्मों में कम और विवादों में लिया जाता है हाल ही में कंगना का नाम उनकी आगामी फिल्म मणिकर्णिका में लिया जा रहा है ।

जिसमें कंगना के व्यवहार को लेकर काफी आलोचना की जा रही है साथ ही फिल्म से स्टार्स का बीच फिल्म को छोड़कर जाने का कारण भी कही ना कही कंगना को ही बताया जा रहा है।बता दें हाल ही में सोनम ने कंगना पर दाव बोल दिया जिससे अब इंडस्ट्री में फिर से सोनम कंगना का युद्द्द देखने को मिल सकता है।

जी हां दरअसल सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है ये वीडिया सोनम का फैशन डिजाइनर अनाइता श्रॉफ के चैट शो का है जिसमें सोनम ने अनाइता के कई सवालों के जबाव दिये।सबसे पहले अनाइता ने सोनम से पूछा कि उनकी नजर में सीरियल डेटर कौन है तो सोनम ने जबाव में अपने भाई हर्ष वर्धन बताया।

इसके बाद जब सोनम से इंडस्ट्री में ट्रबल मेकर का नाम पूछा गया तो सोनम ने छट से कंगना रानौत का नाम ले लिया जी हां लेकिन अपनी बात को सही साबित करने के लिए सोनम ने कहा- वे अपने पेशे की समस्याओं को दूर करना चाहती हैं, इसके लिए आपको परेशानी पैदा करनी पड़ती हैं उपद्रवी नहीं, लेकिन कोई ऐसा जो आगे आकर लड़े। वो अपनी लड़ाई असाधारण तरीके से लड़ती हैं। “

इतना ही नहीं सोनम ने शो के दौरान अपने बैडरुम सीक्रेट्स भी शेयर किये साथ ही अपने पति और अपनी काफी बातों के राज खोले सोनम ने अपनी बेस्ट फ्रैंड जैकलीन को कैसे लड़के पसंद है और वो कैसे लड़के को डेट करना चाहेंगी इसके बारें में भी बात की।सोनम जल्दी ही फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म में दिखाई देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here