लॉकडाउन में बदला अभिनेताओं का बीयर्ड लुक, बताएं किसका लुक ज्यादा बेस्ट

0

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सारे काम काज ठप रहे। जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री भी बंद रही। सिर्फ इतना ही नहीं लॉकडाउन की वजह से जिम, पॉर्लर और सैलून में भी ताला लग गया। जिसकी वजह से बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार है जिसना लुक लॉकडाउन की वजह से पूरी तरह से बदल गया। लॉकडाउन में कई अभिनेताओं के बाल और दाढ़ी इतनी ज्याद बढ़ गई की एक बार के लिए आप इन अभिनेताओं को आसानी से पहचान भी नहीं पाएंगे। हम यहां अपने इस लेख में कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जिसमे आप इन अभिनेताओं के लॉकडाउन के पहले और बाद में हुए बदलाव को देख सकते है।

अभिनेता रणवीर सिंह पर बीयर्ड लुक सूट करता है लेकिन लॉकडाउन के दौरान उनका ये लुक कुछ ज्यादा ही हैरान करने वाला था। इसको देखकर उनके द्वारा निभाए गए खिलजी किरदार की याद आ गई।

सैफ अली खान बॉलीवुड के हैंडसम हंक में से एक हैं। लॉकडाउन में उनका बीयर्ड लुक अच्छा लग रहा है। वैसे आपको बता दें कि सैफ ज्यादातर बीयर्ड लुक में ही नजर आते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का बीयर्ड लुक में ज्यादा परिवर्तन नहीं नजर आ रहा हैं। इस तस्वीर को कुछ समय पहले ही अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

विक्की कौशल जो लॉकडाउन के पहले क्लीन शेव में नजर आते थे लेकिन लॉकडाउन के बाद बीयर्ड लुक सामने आया है। जो उन पर सूट भी कर रहा हैं। वैसे आपको कैसा लगा विक्की कौशल का ये अंदाज।

अक्षय कुमार का ज्यादातर लोगों ने क्लीन शेव में देखा हैं। लेकिन लॉकडाउन में उनका बीयर्ड लुक कुछ खास नहीं लग रहा है। क्योंकि उनकी दाढ़ी के बाद अक्षय कुमार की उम्र का राज खोलती हुई नजर आ रही हैं।

वैसे तो ऋतिक रोशन क्लीन और बीयर्ड दोनों में ही स्मार्ट नजर आते हैं। लेकिन लॉकडाउन में उनका बिना सैलून के बीयर्ड लुक जच नहीं रहा हैं।

शाहिद कपूर बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाते हैं लेकिन फिल्म कबीर सिंह और लॉकडाउन के बाद उनकी ये इमेज अब बदल गई हैं। वैसे शाहिद पर बीयर्ड लुक सूट कर रहा है।

कार्तिक आर्यन पर भी बीयर्ड लुक जच रहा हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इन अभिनेताओं में से सबसे अच्छा बीयर्ड लुक किसका अच्छा लग रहा है कि आप हमे अपने कमेंट के जरिए बता सकते हैं।

अनलॉक 1.0 की गाइडलाइन्स तले दबे बुर्जुग-बाल कलाकार, फिल्म और टीवी शो में आएगा बदलाव

श्वेत और अश्वेतों के रंग भेद पर आधारित हैं ये फिल्में

इस अभिनेत्री पर था साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का क्रश, खुद किया खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री के लिए मनहूस रहे लॉकडाउन के 34 दिन, इरफान सहित इन 14 दिग्गजों ने छोड़ी दुनिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here