इस मनमुटाव के चलते भविष्य में साथ काम नहीं कर पाएंगे दीपिका-सलमान,आप भी जानें कारण

0
125

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर और स्टार कास्ट को लेकर हमेशा सेही चर्चा में बने रहते है आज हम बात कर रहे है सलमान और दीपिका के साथ काम करने के बारे में दरअसल एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों साथ में ना तो कभी काम कर पाए है और ना ही भविष्य में ऐसा होने वाला है जिसके पीछे का कारण है दोनों की सोच का ना मिलना।

गौरतलब है दीपिका ने शाहरुख खान के साथ ही अपना डेब्यू किया था और अपने पहले कदम से ही दीपिका को हिट का तमगा मिल गया था ऐसे में अब किसी बड़े स्टार के साथ फिल्म करके हिट होने जैसा दीपिका की जिंदगी का सपना नहीं बन सका है।

दरअसल इसके पीछे का कारण सलमान खान भी है।एक बेवसाइड की मानें तो कुछ चीजों को लेकर दीपिका और सलमान के बीच अनबन है, जिसकी वजह से शायद ही ऐसा हो कि सलमान और दीपिका कभी साथ में काम करें। दीपिका से जुड़े एक सोर्स ने इस वेबसाइट को बताया कि सलमान उन हिरोइनों के साथ ही काम करना पसंद करते हैं जो उन्हें पैम्पर करती हैं और उनके हर जोक पर हंसती हैं। लेकिन दीपिका उनमें से नहीं हैं।

इतना ही नहीं दरअसल आपको बता दे कि बीते दिनों डिप्रेशन के मुद्दे पर सलमान और दीपिका में मनमुटाव हो गया था, जिसकी वजह से भी दीपिका शायद ही सलमान के साथ काम करेंगी। खैर, अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा, लेकिन फिलहाल दोनों के किसी फिल्म में साथ नजर आने के आसार नहीं हैं। इस दौरान एक मैग्जीन के इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि डिप्रेशन के साथ उनकी लड़ाई को केवल एक शब्द से बयान किया जा सकता है और वह है संघर्ष। उन्होंने यह भी कहा था कि डिप्रेशन से लड़ने में हर एक सेकंड संघर्ष करना पड़ा और वह हर समय थका हुआ महसूस करती थीं।

जिस पर सलमान खान का कहना है कि कि बहुत से लोग अवसाद में चले जाते हैं और इमोशनल हो जाते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि चाहे वह किसी भी स्थिति से गुजर रहे हों, यह उनके खिलाफ काम करता है। अब दोनों की इस सोच से ही ये तो साबित होता है कि दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग है।इतना ही नहीं क्योंकि दीपिका ने कई बार सलमान के ऑफर को ठुकराया है जिस वजह से वो दीपिका को अब कोई फिल्म ऑफर कर अपनी बेइज्जती नहीं करवाना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here