ट्रेफिक जाम मे फंसा दूल्हा तो 100 नंबर पर कॉल कर लगाई ये गुहार, हैरान रह गया कंट्रोल रूम स्टाफ

0
86

जयपुर, हमारे देश में जब किसी की शादी होती है तो काफी समय पहले से ही उसकी तैयारिया शुरू कर दी जाती है। जिससे एनवक्त पर कोई परेशानी नहीं हो। लेकिन फिर भी कई बार ऐसा हो जाता है कि इंसान नहीं चाहते हुए भी मुहुर्त के हिसाब से शादी के मंडप तक पहुंचने में लेट हो जाता है।

आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है. जो चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं जो भी इस वाकये को सुनता है वह अपनी हंसी नहीं रोक पाता है। दरअसल मामला हरिद्वार का है। जहां पर एक दूल्हा बारात लेकर शादी के लिए जा रहा था लेकिन हरिद्वार के पास सनौली स्टैंड के पर जाम लगने की वजह से बारात व दूल्हा जाम में फंस गया।

बताय जा रहा है कि यह जाम करीब तीन किलोमीटर लंबा था। उधर विवाह का शुभ मुहर्त निकला जा रहा था। जिससे दूल्हें की बैचेनी लगातार बढ़ती जा रही थी। हालांकि परिजनों ने जाम खुलवाने का काफी प्रयास किया लेकिन कोई बात नहीं बनी तो दूल्हे के सब्र का बांध टूट गया।

और उसने 100 नंबर पर फोन कर दिया। और पुलिस से कहा कि प्लीज मेरी शादी का मुहर्त निकला जा रहा है। प्लीज जाम खुलवादों। जिससे मेरी शादी मुहुर्त के हिसाब से हो जाए। वहीं पुलिस ने दूल्हें की बात को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहंचकर जाम खुलवाया और दुल्हे को जाम से निकाला।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड के देहरादून निवासी सचिन और नवीन रविवार को बारात लेकर असंध जा रहे थे। लेकिन रास्तें में पराली भरा हुआ एक ट्रेक्टर फंस जाने की वजह से जाम लग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here