60 करोड़ की डिमांड के कारण, 400 करोड़ी फिल्म से बाहर हुआ ये सुपरस्टार, अब लगा बड़ा झटका

0
123

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में है जिसके लिए मेकर्स काफी सोच विचार कर स्टार्स का चयन करते है ऐसी कई फिल्में है जिनकी स्टार कास्ट को दूसरी बार में पसंद किया जाता है जो कि मेकर्स की पहली नहीं बल्कि दूसरी पसंद होती है ऐसे में यदि वो फिल्म सुपरहिट बन जाती है तो पहली कास्ट को अपने फैसले पर काफी पछताना पड़ता हो और वही फ्लॉप हो जाती है तो मेकर्स को।

हम बात कर रहे है फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान की फिल्म के लिए पिछले काफी समय से कोई ना कोई नई जानकारी हाथ लग रही है काफी लम्बे समय से फिल्म की स्टार कास्ट के साथ फिल्म की तैयारियों पर जोर दिया जा रहा है।फिल्म को लेकर जितने एक्साइडेट मेकर्स और कास्ट है उतने ही फिल्म का इंतजार दर्शक कर रहे है।

बता दें फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा शेख मुख्य भूमिका में है।अभी तक फिल्म के सेट से कई तस्वीरें लीक की गई है जिसके मुताबिक फिल्म का लुक कुछ कुछ समझ आने लगा है बताया जा रहा है ये फिल्म 400 करोड़ी फिल्म होने वाली है।

जी हां खबरो के मुताबिक फिल्म में आमिर खान का किरदार पहले ऋतिक रोशन को दिया गया था जी हां इस रोल में पहले आमिर नहीं बल्कि ऋतिक पहली पसंद थे लेकिन फिल्म के लिए ऋतिक पूरे 60 करोड़ की मांग कर रहे थे जिसे देने के लिए मेकर्स ने हामी नहीं भरी और इस रोल के लिए बाद में आमिर खान को चुना गया।

गौरतलब है अब ऋतिक को फिल्म के लिए पछतावा होना ही है फिल्म की शूटिंग जहां बड़े स्तर पर की  गई है वही फिल्म की एडिंटिग किसी मॉनिटर पर नहीं बल्कि एक थियेटर पर की जा रही है फिल्म की कमाई 500 करोड़ बताई जा रही है खैर ये तो फिल्म रिलीज होने पर ही पता चल पाएगा कि फिल्म कितना कमा पाती है फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here