उधार के बदले व्यापारी कर रहा था महिला से दुष्कर्म, तभी पहुंच गया बेटा तो किया बुरा हाल

0
142

जयपुर। आए दिन देश में बलात्कार तथा यौन उत्पीडन के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन अभी हाल ही में  पंजाब के जलंधर शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दगिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  यहां पर एक व्याापारी उधार दी गई रकम के बदले एक महिला से दुष्कर्म करता था। तथा महिला के द्वारा इस बात का विरोध करने पर भी आरोपी नहीं माना। तथा जब इस मामले में महिला के बेटे को पता चला तो उसने व्यापारी की हत्या कर दी। तथा अब पुलिस ने इस घटना के बाद महिला और उसके  हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही महिला ने खुद को  निर्दोष बताते हुए कहा है कि वह निर्दोष है। हत्या उसके पुत्र ने की है। तथा इस हत्या में महिला का कोई हाथ नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह घटना थाना पांतड़ा क्षेत्र की है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 अक्टूबर को यहां पर एक पशु व्यापारी रामचंद छाबड़ा की हत्या हो गई थी। इस मामले में जालंधर देहाती पुलिस ने गांव जौहल निवासी 50 साल की महिला और उसके उसके बेटे हरजाप 26 को हिरासत में ले लिया है। इस मामले को लेकर एसपी ने बताया कि रामचंद की हत्या पैसों के लेन-देन को लेकर की गई थी। वहीं आरोपित महिला ने एसपी के दावे का खंडन करते हुए कहा कि रामचंद उससे जबरदस्ती कर रहा था। इसी दौरान उसका बेटा घर पर पहुंच गया और उसके बेटे ने  गुस्से में आकर रामचंद की हत्या कर दी।

वहीं इस सारे मामले को लेकर एसपी गुरमीत ने बताया कि मृतक रामचंद के आरोपी महिला के साथ अवैध संबंध थे। तथा अभी हाल ही में कुछ समय पहले रामचंद ने महिला को 70 हजार रुपये उधार दिए थे। तथा जब रामचंद्र महिला से पैसे  मांगता था तो आरोपित मां-बेटा उसे जान से मारने की धमकियां देते थे। एसपी ने बताया कि  4 अक्टूबर को रामंचद पैसे मांगने के लिए आरोपी महिला के घर गया था। तथा आरोपी महिला उस समय घर में अकेली थी। तथा रामचंद्र महिला को घर पर अकेली पाकर उसके साथ गलत काम करने लगा। तभी महिला का बेटा हरजाप वहां आ गया और अपनी मां को किसी गैर मर्द के साथ पत्तिजनक हालत में देखकर भड़क गया। तथा गुस्से से बौखलाए हरजाप ने रामचंद के सिर में लोहे का एंगल मारकर उसकी हत्या कर दी। इस हतक्या के मामले में पुलिस ने बताया कि रामचंद के साथ अपने अबैध संबंधों की पोल खुलने पर महिला ने भी हत्या में बेटे का साथ दिया।

तथा एंगल के प्रहार से रामचंद घायल हुआ था। बाद में महिला ने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। तथा इसके बाद मां-बेटों ने मिलकर रामचंद की लाश को दूसरी मंजिल पर ले जाकर वहां पुराने कपड़ों के बीच रखकर आग लगा दी। इसके बाद अधजली लाश छत के कोने में ईंट-पत्थरों के ढेर में छिपा दी। वहीं अब पुलिस ने मामले को ट्रेस करते हुए हत्यारोपित मां-बेटे को गिरफ्तार कर रामचंद की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here