डुकाटी इंडिया इस त्योहारी सीजन में देश में एक नए उत्पाद की शुरुआत के लिए तैयार है क्योंकि चुनिंदा डीलरशिप ने मल्टीस्ट्राडा 950 एस बीएस 6 के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है।

डीलरशिप ने ‘मल्टीस्ट्राडा 950 एस’ के लिए बुकिंग का विरोध किया है, जो इसके मानक संस्करण के खिलाफ सुविधाओं और उपकरणों के थोड़ा अधिक प्रीमियम सेट के साथ आता है। अंतर्राष्ट्रीय-स्पेक मॉडल तीन वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड, एस और एस स्पोक व्हील्स में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

मैकेनिकल के संदर्भ में, बाइक में एक यूरो 5 / बीएस 6-अनुपालन 937 सीसी, टेस्टास्ट्रेटा, एल-ट्विन, तरल-ठंडा इंजन है। इस पॉवरट्रेन को 9,000 आरपीएम पर 111 बीएचपी अधिकतम शक्ति देने के लिए रेट किया गया है और 96 एनएम पीक टॉर्क 7,750 आरपीएम के आसपास का अनुभव किया गया है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है।

मल्टीस्ट्राडा 950 एस की कुछ प्रमुख विशेषताओं में डुकाटी स्काईकुक सस्पेंशन इवो (डीएसएस) प्रणाली के साथ इसका इलेक्ट्रॉनिक निलंबन, डुकाटी कॉर्नरिंग लाइट्स (डीसीएल) के साथ एक पूर्ण-एलईडी हेडलैम्प, और डुकाटी क्विक शिफ्ट (डीक्यूएस) ऊपर और नीचे शामिल हैं। बाइक में 5 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले भी दिया गया है जो सूचनाओं का एक मेजबान प्रदर्शित करता है। अधिक इसमें हैंड्स-फ्री सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, और बैकलिट हैंडलबार नियंत्रण शामिल हैं।

सुरक्षा के लिए, मल्टीस्ट्राडा 950 एस को बॉश एबीएस कॉर्नरिंग, व्हीकल होल्ड कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल से लैस किया गया है और यह राइडिंग मोड भी है। एंकरिंग कर्तव्यों के लिए, ADV के सामने 320 मिलीमीटर डिस्क होती है जो पीछे 265 मिमी रोटर द्वारा पूरक होती है।

इससे पहले, बीएस 4-अनुपालन मल्टीस्ट्राडा 950 भारतीय बाजार में, 12,84,000 (एक्स-शोरूम दिल्ली) पर उपलब्ध था। आगामी मोटरसाइकिल निश्चित रूप से अपने पूर्ववर्ती के खिलाफ उच्च पक्ष पर खर्च करने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here