डुकाटी ने अपनी इस शानदार बाइक को दिया नया रंग, इस बाइक से है मुकाबला

0
86

जयपुर। अपनी पावरफुल और स्टाइलिस बाइक के लिए मशहूर डुकाटी ने अपनी सुपरस्पोर्ट को नए कलर स्कीम के साथ पेश किया है। कंपनी ने अब सुपरस्पोर्ट को मैटे टाइटेनियम ग्रे कलर्ड-फेयरिंग पेयर्स के साथ रेड व्हील रिम्स और फ्रेम में उतारा है। कंपनी के अनुसार नए कलर स्कीम में स्पोर्टी स्टाइल के साथ स्टैंडर्स डुकाटी सुपरस्पोर्ट फीकी पड़ती नजर आ रही है।

डुकाटी सुपरस्पोर्ट एस को और आधुनिकता प्रदान करने के लिए कंपनी ने इसमें  ओहलिन्स सस्पेंशसन, डुकाटी क्विकशॉफ्टर और रियर सीट कवर दिया है। डुकाटी के मुताबिक नए कलर स्कीम के साथ यूरोप के डीलरशिप पर यह बाइक जुलाई महीने से उपलब्ध हो जाएगी। फिलहाल भारत में इस कार को लॉन्च कब किया जाएगा इस बारे में कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की है।

इस शानदार मोटरसाइकिल में पावर स्पेसिफिकेशन के तौर पर आपको मल्टीस्टेडा 950 वाला इंजन दिया जाएगा। हम आपको बता दें कि इस  बाइक में 937 सीसी, टेस्टास्ट्रेटा एल-ट्विन इंजन दिया गया है जो 9,000 आरपीएम  पर 110 बीएचपी की पावर और 6,500 आरपीएम पर 93 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

भारतीय बाजार में इस डुकाटी स्पोर्ट बाइक की कीमत 12.04 लाख रुपए एक्सशोरुम से शुरु होती है। भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला सुजुकी जीएसएक्स-एस1000एफ से है।

सुजुकी जीएसएक्स-एस1000एफ में 999सीसी का इंजन दिया गया है, जो 148  बीएचपी  की शानदार पावर और अधिकतम  105 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता  है। और यह 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बनावट की बात करें तो इसके चैसी को हल्के वजन के साथ रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here