दुबई ने फ्री किया विजा 18 साल से कम बच्चों के लिए

अगर आप अपने परिवार के साथ विदेश घूमने जाने चाहते हैं तो आने जाने का खर्चा और वाजा की फीस आपके लिए काफी अहम होती हैं।

0
76

जयपुर। अगर आप अपने परिवार के साथ विदेश घूमने जाने चाहते हैं तो आने जाने का खर्चा और वाजा की फीस आपके लिए काफी अहम होती हैं। ऐसे में आप दुबई थोड़ा सस्ते में घूम सकते हैं। बता दें कि दुबई जाने वाले पर्यटकों के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर हैं।दुबई टूरिज्म नें पेरेंटेस के साथ आने वाले 18 साल से कम बच्चों के लिए वीजा फ्री कर दिया हैं। बता दें कि यह ऑफर 15 जूलाई से 15 सितंबर तक के लिए हैं।

दरअसल यह ऑफर दुबई नें उन परिवारों क लिए निकाल हैं जो अपने 18 साल से छोटे बच्चों के साथ दुबई जाना चाहते हैं। ऐसे में जो परिवार दुबई के थीम पार्क्स, वॉटर पार्क्स और अन्य वर्ल्ड क्लास चीजों को एक्सपीरियंस करना का सपना संजो रहे थे उनके लिए यह अब आसान हो गया है।

यह ऑफर हर देश के लिए हैं। इसके लिए आपको किसी लाइसेंस्ड ट्रैवल एजेंसी से पहले से अप्लाई करना होगा। दुबई पर्यटन ने यह कदम दुबई को फैमिली टूरिज्म के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करने के लिए उठाया है। बता दें कि दुबई के कल्चरल हेरिटेज, बीच और एंटरटेनमेंट ऐक्टिविटीज को इंजॉय करने के लिए हर साल लाखों पर्यटक यहां आते हैं।

तो अगर आप विदेश घूमने जाने चाहते हैं अपने बच्चों के साथ तो आप यहां पर घूमने जा सकते हैं परंतु आपको बता दें कि इस ऑफर की आखरी तारीख 15 सितंबर तक के लिए तो आप उससे पहले ही इस ऑफर का लुत्फ उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here