दुबई: पुलिस ने पाकिस्तानियों को बताया बडा खतरा, कहा ‘सिर्फ भारतीयों को ही नौकरी दें’

0
144

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की स्थिति पहले से काफी दयनीय हो गई है जिसका मुख्य कारण उसका आतंकवाद और भ्रष्टाचार में संलिप्त रहना ही है। जहां पाकिस्तान को आतंकी गतिविधियों के कारण अमेरिका और भारत से खरी-खोटी सुननी पडती है तो वहीं संयुक्त राष्ट्र संघ के समक्ष भी पाकिस्तान एक निंदनीय देश बन चुका है। ऐसे में पाकिस्तान के सबसे करीबी खाड़ी देशों ने भी पाकिस्तान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि दुबई जनरल सिक्योरिटी के प्रमुख ढाही खलफान ने ट्वीटर के माध्यम से दुबई में पाकिस्तानी नागरिकों की गैरकानूनी गतिविधियों का पर्दाफाश किया है। इसके अलावा उन्होनें पाकिस्तान के समक्ष भारत को सराहना भी प्रदान की है। जनरल सिक्योरिटी के प्रमुख ढाही खलफान ने ट्वीट किया कि भारतीय अनुशासित क्यों हैं? जबकि पाक नागरिकों में देशद्रोह, अपराध और तस्करी अपने चरम पर है।

“पाकिस्तान खाड़ी देशों के लिए गंभीर खतरा बनता जा रहा है क्योंकि वे यहां ड्रग्स औऱ तस्करी जासी गतिविधियों में लिप्त है। इसी के कारण खाड़ी देशों में नशा कारोबार बढ़ रहा है।”-जनरल सिक्योरिटी के प्रमुख ढाही खलफान

Image result for Dubai: Police told the Pakistanis a big threat

गौरतलब है कि दुबई पुलिस ने खाडी देशों में ड्रग्स तस्करी करने वाली एक सक्रिय पाकिस्तानी गैंग को हिरासत में लिया है। पाकिस्तान की दूसरे देशों में सक्रिय इन्हीं गतिविधियों के कारण ही जनरल सिक्योरिटी ने यह बयान जारी किया। इतना ही नहीं, खलफान ने संयुक्त अरब अमीरात की कंपनियों को आहार किया है कि पाकिस्तान के साथ एतिहासिक संबंधों के बावजूद पाकिस्तानी नागरिकों को नौकरी नहीं देनी चाहिए। वहीं जनरल सिक्योरिटी प्रमुख खलफान ने भारतीयों के अनुशासन और कार्य के प्रति उनकी लग्नशीलता को प्रोत्साहित किया है औऱ कहा कि “आपराधिक मामलों में अभी तक भारतीयों की संलिप्त नहीं पाई गई है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here