Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में टली सुनवाई, ये है बड़ी वजह

0

ड्रग्स मामले में रिया और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी लेकिन तेज बारिश से सुनवाई टल गई। मंगलवार रात को मुंबई में भारी बारिश से कई इलाके जलमग्न हो गए। इससे आज बॉम्बे हाईकोर्ट बंद है। अब रिया की जमानत पर गुरुवार यानी कल सुनवाई होनी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने तीन दिन की लंबी पूछताछ के बाद 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक को गिरफ्तार किया था।

एनडीपीएस कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रिया की 14 दिन की न्यायिक हिरासत 22 सितंबर को खत्म होनी थी लेकिन बॉम्बे हाइकोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। इसके चलते अब रिया को जेल से बाहर आने के लिए इंतजार करना होगा। सेशंस कोर्ट में याचिका खारीज होने के बाद रिया ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी। इस याचिका पर आज सुनवाई होनी थी। लेकिन भारी बारिश ने रिया की जमानत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

अदालत में रिया ने दो बार जमानत की अर्जी लगाई लेकिन नामंजूर कर दी गई थी। ड्रग्स केस में ड्रग्स पैडलर के बयानों के आधार पर रिया को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी की टीम ने रिया, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने ड्रग्स को लेकर 25 बॉलीवुड सितारों के नाम गिनाए थे।

Read More…
Bihar Election 2020: बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने खादी के लिए छोड़ी खाकी, ये है वजह
Parliament Updates: राज्यसभा की कार्यवाही से विपक्ष नदारद, विपक्षी दलों की बैठक आज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here