Sushant Singh Case: ड्रग्स मामले में सामने आए चौंकाने वाले नाम, रकुल-दीपिका से कल पूछताछ

0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया और भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन ड्रग्स का कनेक्शन फिल्म अभिनेत्रियों तक पहुंचा हुआ है। इस वजह से एनसीबी की जांच का दायरा अब बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरफ घूम चुका है।

एक्ट्रेस सारा अली खान गोवा एयरपोर्ट से मुंबई के लिए निकल चुकी है। ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए उन्हें एनसीबी ने समन जारी किया है। 26 सितंबर को सारा एनसीबी के सामने पेश होंगी। दीपिका पादुकोण भी गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। कल एनसीबी की टीम उनसे पूछताछ करने वाली है। ड्रग्स केस में सुशांत सिंह की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से भी पूछताछ जारी है।

रकुलप्रीत सिंह को एनसीबी का समन मिल गया है। रकुलप्रीत कल एनसीबी के सामने पेश होंगी। इससे पहले उन्हें एऩसीबी का समन नहीं मिलने की बात कही जा रही थी। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के घर छापेमारी की है। बता दें कि जया साहा, अबिगैल पांडे और सनम जोहर से कल भी एनसीबी ने पूछताछ की। एनसीबी ने जया को श्रद्धा के साथ उसकी वॉट्सऐप चैट दिखाते हुए कई सवाल किए थे। जया साहा ने श्रद्धा के लिए सीबीडी ऑइल का इंतजाम करने की बात को कबूल कर लिया है।

Read More…
Rajasthan डीजीपी भूपेंद्र सिंह ने कार्यकाल से 7 महीने पहले मांगा वीआरएस, नए नामों की चर्चा
Gratuity bil 2020: नौकरीपेशा लोगों को बड़ा तोहफा, ग्रेच्युटी के लिए 5 साल का इंतजार हुआ खत्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here