Sushant Singh Rajput Case: NCB पूछताछ में रकुलप्रीत का बड़ा खुलासा, रिया के साथ ड्रग्स चैट की कबूली बात

0

ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की है। एनसीबी टीम ने दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए हैं। 26 सितंबर को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी का सामना होगा। ड्रग्स केस में अभी बड़े नामों का और भी खुलासा हो सकता है। रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। करीब चार घंटे की पूछताछ में रकुलप्रीत ने एनसीबी को बताया कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।

रकुलप्रीत और रिया के एक चैट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। चैट में रकुलप्रीत रिया से कह रही हैं कि घर पर जो तुम्‍हारा सामान पड़ा है वह ले जाओ। रकुलप्रीत ने किसी पेडलर के साथ संबंध होने से भी इनकार किया है। एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग चैट की बात को स्वीकर किया है। उन्‍होंने कभी भी ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया है। एनसीबी से रकुलप्रीत ने कहा है कि रिया ने ड्रग्‍स मंगवाए थे।

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद के घर से ड्रग्‍स बरामद किए हैं। एनसीबी फिलहाल क्षितिज से पूछताछ कर रही है। कल ही उन्हें समन जारी किया गया था। एनसीबी की टीमें मुंबई में तीन स्थानों पर छापेमारी की है। दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ होनी है। सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर एनसीबी की राडार पर हैं। जया साहा, अबिगैल पांडे और सनम जोहर से कल भी एनसीबी ने पूछताछ की थी।

Read More…
Bihar Election dates: बिहार चुनाव की तारीखों का ऐलान, तीन चरणों में होंगे मतदान
Bharat Bandh today: कृषि बिलों के खिलाफ किसानों का हल्लाबोल, जानिए क्यों हो रहा प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here