नेशनल चैम्पियनशिप के राउंड-2 के लिए तैयार होण्डा के ड्राइवर्स

0
53
Honda Logo.

नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप के पहले राउंड में शानदार प्रदर्शन के बाद होण्डा के राइडर्स एक बार फिर इसमें अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। नेशनल चैंम्पियनशिप के राउंड-2 की शुरुआत यहां मद्रास मोटर रेस ट्रैक पर आईडेमिट्सु होण्डा इण्डिया टैलेन्ट कप के साथ इस सप्ताह के आखिर में होगी। पिछले महीने कोयम्बटूर में हुए इसके पहले राउंड में आईडेमिट्सु होण्डा टेन रेसिंग टीम के अनीश शेट्टी ने प्रो स्टॉक 165 वर्ग में पहला स्थान हासिल किया था।

2017 में होण्डा के चैंपियन अनीश की नजरें अब हैट्रिक पर लगी हुई हैं। मिथुन कुमार और सेंथिल कुमार ने पहले राउंड में अच्छा प्रदर्शन किया था और अब उनकी कोशिश अपने स्पीड में सुधार करने की होगी।

सुपरस्पोर्ट 165 वर्ग में राजीव सेथु 2017 में उपविजेता रहे थे और अब वह मंथाना तथा सारथ कुमार का नेतृत्व करेंगे। इस वर्ग में पहली बार राइडरों को स्लिक टायर्स मिलेंगे। आईडेमिट्सु होण्डा इण्डिया टैलेन्ट कप में सीबीआर 250 आर में 18 राइडर्स उतरेंगे।

होण्डा मोटरसाइकिल एवं स्कूटर इंडिया के उपाध्यक्ष प्रभु नागराज ने कहा, “पहले राउंड की अपार सफलता से उत्साहित हमारे राइडर्स एक बार फिर इस सप्ताह के आखिरी में होने वाले इस चैंम्पियनशिप के लिए तैयार हैं। इसमें आईडेमिट्सु होण्डा इण्डिया टैलेन्ट कप में सीबीआर 250 आर में 18 राइडर्स उतरेंगे।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here