टोनी कक्कड़ की ये बातें सुनने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल

0
132

आज के दौर में हर क्षेत्र में कॉम्पिटीशन काफी ज्यादा बढ़ गया हैं। हर कोई एक दूसरे को पीछे करने में जुटा हुआ है। लेकिन इस दौर में भी ऐसे लोग हैं​ जिन पर कॉम्पिटीशन भारी नहीं पड़ा हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं म्यूजिक डायरेक्टर टोनी कक्कड़ ने इस बात की जानकारी दी है। टोनी कक्कड़ की बात को सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

एक बातचीत के दौरान टोनी कक्कड़ ने कहा कि, ‘सोनू दी, नेहा और मैं तीन शरीर और एक आत्मा की तरह हैं। हम एक-दूसरे को प्रतिद्वंद्वी के रूप में नहीं देखते। मुझे पता है कि वे मुझसे अधिक प्रसिद्ध हैं और मेरा सफर अभी शुरू हुआ है लेकिन मैंने कभी उनकी लोकप्रियता से असुरक्षित महसूस नहीं किया।’

उन्होंने कहा कि, ‘हम एक दूसरे की बहुत मदद करते हैं और मैं उनकी लोकप्रियता का लाभ उठाने की कोशिश नहीं करता।’

अपनी पुरानी बातों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘मैं छह साल की उम्र से गानों की रचना कर रहा हूं। हम (नेहा, सोनू और टोनी) दिल्ली में भजनों पर एक साथ प्रस्तुति देते थे। सोनू दी और नेहा गाते थे जबकि मैं उनके लिए गाने लिखता था और संगीत रचना करता था, उस समय मैं पीछे रहता था।’ इन तीनों भाई बहनों ने कई गाने दिए हैं जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी हुए हैं।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनका कुछ ही समय पहले बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोाशल मीडिया पर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here