क्या नौकरों के साथ बदतमीजी से पेश आते हैं शाहिद कपूर, दिया ये जवाब

0
32

बॉलीवुड के हैंडसम हंग अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी फिल्म इसी 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। यही कारण है कि वो इस वक्त अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कई टीवी शो और इवेंट का हिस्सा बन रहे है साथ ही खुद को लेकर कई खुलासे भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर एक जिद्दी आशिक का किरदार निभा रहे है। जो गुस्से में अपनी मेड के पीछे भागते हैं क्योंकि उसके हाथ से कांच के गिलास टूट गए थे। इस सीन पर कई सारे मीम्स भी बनाए गए हैं। कपिल शर्मा के शो में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या रियल लाइफ में भी घर में किसी सर्वेंट से कांच टूट जाता है तो वो गुस्से में ‘कबीर सिंह’ की तरह हो जाते हैं?

तो इसका जवाब देते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि, ‘मीरा राजपूत से शादी करने के बाद घर में हेल्प करने के लिए बहुत सारे सर्वेंट हो गए है। मैं उनके साथ बदतमीजी करने से बहुत डरता हूं। मैं कभी उनपर कबीर सिंह की तरह गुस्सा नहीं करता हूं। अगर मुझसे भी कोई ग्लास टूटता है तो मैं माफी मांगता हूं और सफाई करने के लिए ऑफर करता हूं।’

फिल्म कबीर सिंह साल 2017 तेलुगू ब्लॉकबस्टर मूवी अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक हैं। ये फिल्म इसी 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जिसका निर्देशन संदीप वांगा ने किया है। इससे पहले शाहिद कपूर को फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में देखा गया था जो पिछले साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। कैसा है कबीर सिंह में शाहिद कपपूर का किरदार?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here