Doctors Strike Update: डॉक्टरों की हड़ताल में सीएम ममता का भतीजा भी हुआ शामिल

0
26

जयपुर। पश्चिम बंगाल में शुरू हुई जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल अब देश भर में फैल गई है और देश भर के अलग-अलग जगहों से डॉक्टरों को उसका समर्थन मिल रहा है अभी बंगाल में जूनियर डॉक्टर के साथ ही मारपीट की घटना से मेडिकल एसोसिएशन भी गुस्से में है वहीं पश्चिम बंगाल के डॉक्टरों का समर्थन करते हुए राजधानी दिल्ली में मेडिकल एसोसिएशन ने भी हड़ताल का आह्वान किया है और इसका सबसे ज्यादा सर जैसे बड़े अस्पतालों पर देखने को मिल रहा है आपको बता दें कि दिल्ली और महाराष्ट्र के भी कई अस्पतालों में डॉक्टरों ने बंद का आव्हान किया.

आपको बता दें कि शुक्रवार आज देश भर के कई जगहों पर डॉक्टरों ने नई ओपीडी लेने से मना कर दिया इसके अलावा मौजूदा मरीजों के लिए ओपीडी जारी रहा वहीं आपको बता दें कि महाराष्ट्र में भी डॉक्टर ने काम करने से इंकार कर दिया उनका कहना था कि वह साइलेंट प्रोटेस्ट करेंगे खबरों के मुताबिक दिल्ली महाराष्ट्र के अलावा पंजाब केरल राजस्थान बिहार और मध्य प्रदेश में भी डॉक्टरों ने काम करने से मना कर दिया और विरोध प्रदर्शन में भाग लिया है.

इस पूरे मामले को लेकर अब कोलकाता हाईकोर्ट ने भी इस पूरे मामले में एक रिपोर्ट मांगी है और कहा है कि इस मामले को लेकर राज्य सरकार 7 दिन के अंदर अपना जवाब कोर्ट के अंदर पेश करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here