Doctors Strike: बंगाल में RG मेडिकल कॉलेज के 16 डॉक्टरों का इस्तीफा, हर्षवर्धन ने की ममता से ये अपील

0
56

जयपुर। पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल अब सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा दी जा रही है आपको बता दें कि शुक्रवार के चौथे दिन भी हड़ताल जारी रही वहीं इसके साथ-साथ पूरे देश भर की कई अस्पतालों के डॉक्टरों ने भी हड़ताल में अपना समर्थन देते हुए आज विरोध प्रदर्शन किया और हड़ताल का समर्थन किया है.

आपको बता दें कि दिल्ली और महाराष्ट्र के कई इलाकों से ऐसी खबर आई है जहां पर डॉक्टरों ने आज पश्चिम बंगाल के डॉक्टरों के समर्थन में स्ट्राइकर शुरू कर दी है वहीं आपको बता दें कि हड़ताल की वजह से देश भर में कई अस्पतालों में मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

हड़ताल को देखते हुए दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने इस मामले का विरोध प्रदर्शन किया है वहीं अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स के डॉक्टर ने भी पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ हुई हिंसा पर हड़ताल करने की तैयारी कर ली है भाई आपको बता दें कि हड़ताल कर रहे डॉक्टर से गुरुवार को दोपहर 2:00 बजे तक काम पर लौटने के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अल्टीमेटम को भी ठुकरा दिया था और आपको बता दें कि यह हड़ताल अभी तक जारी है.

इसके अलावा आज दिन में करीब 1:00 बजे के कोलकाता में आरती मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की करीब 16 डॉक्टरों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है भाई आपको बता दें कि इससे पहले डॉ हर्षवर्धन ने कहा था कि ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री से अपील करी थी कि इसे प्रतिष्ठा का मुद्दा ना बनाएं और मैंने डॉक्टर को एक अल्टीमेटम दिया जिसकी वजह से वह नाराज हो गए और हड़ताल पर चले गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here