डॉक्टर की करतूत, लेबर रूम में प्रसूता को मारे घूंसे

0
85

जयपुर। अभी हाल ही में भगवान का दूसरा रुप माने जाने वाले डॉक्टर ने एक ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। जिसके कारण पुरा अस्पताल शर्मिदा हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में एक मरीज ने उलट पूर्वी दिल्ली के हेडगेवार आरोग्य संस्थान से एक डॉक्टर पर पिटाई का आरोप लगाया है। साथ ही मरीज ने इस घटना को लेकर अस्पताल प्रशासन से शिकायत भी की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दर असल एक महीला ने डॉक्टर पर पीटाई का आरो लगाया है। यह महीला ने आरोप लगाया है कि उसके प्रसव के दौरान लेबर रुम में डॉक्टर द्वारा उसकी पीटाई की गई थी।

इस मामले को लेकर पीडिया के पती राधेपुरी निवासी कुमार गौरव ने बताया कि उसने अपनी पत्नि को शनिवार को प्रसव पीड़ा होने पर हेडगेवार आरोग्य संस्थान में द्खिल कराया। लेकिन जब अस्पताल प्रसासन को इस बात का पता चला कि पबह पहले ही दो बच्चों की मां है तथा इस बार तीसरे बच्चो को जन्म देने वाली है। तो अस्पताल प्रसाशन ने उसे खरी-खोटी सुनाई। तथा सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे जब पीडिता को प्रसव हो गया लेकिन इसके बाद भी अस्पताल प्रसासन द्वारा परिजनों को दोपहर करीब डेढ़ बजे दी गई।

पीडिता के पती ने आरोप लगाया है कि उनके नवजात बच्चे को लगभग एक घंटे तर बना कपड़ों के रखा गया था। साथ ही आपरोप लगाया है कि कि लेबर रूम में प्रसव के बाद टांके लगाने की प्रक्रिया पूरी करने के बाद डॉक्टर और नर्स ने मरीज को कई घूंसे मारे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here