खाने की आदत के चलते ये काम तक कर दिया था डॉक्टर हाथी ने

0
82

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी यानी कि कवि कुमार आज़ाद शो के और रियल लाइफ के सबसे फनी इंसान थे। हाल ही में 9 जुलाई को उनकी मौत हार्ट अटैक से हो गयी हैं ऐसे में में शो के सभी सदस्य उनकी अंतयेष्टि पर नज़र आये दुःख व्यक्त किया।शो के कुछ कलाकारों ने बताया डॉक्टर हाथी जैसे शो में खाने के शौक़ीन थे वैसे ही असल ज़िंदगी में भी ये खाने के शौक़ीन थे और ना की सिर्फ खाने में बल्कि में बल्कि खिलाने में भी ये सबसे आगे थे।

बता दे मुंबई में डॉक्टर हाथी की दो रोल की दुकाने हैं जिसमे वेज और नॉनवेज दोनों तरह के रोल्स मिलते हैं ,डॉक्टर हाथी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब कभी मैं अपनी शॉप पर बैठा होता था तो लोग रोल खाने के अलावा मेरे साथ सेल्फी भी लेते थे। कहा जाता हैं कि डॉक्टर हाथी मुंबई में एक रेस्टोरेंट भी खोलना चाहते थे।

शो के कलाकार मास्टर भिड़े यानी मंदार ने बताया हैं कि शो के दौरान हम बहुत मस्ती किया करते थे ,शो पर वो हम सभी के लिए काफी अच्छी अच्छी डिशेस लाया करते थे और हम सब साथ में मिलकर ही खाना खाया करते थे। बता दे इनकी उम्र 46 साल थी और ये इस शो के साथ पिछले 9 सालो से जुड़े थे।

शो के प्रोड्यूसर ने बताया कि शो को 10 साल पूरे होने वाले हैं ऐसे में हम सब इसे लेकर एक ग्रैंड सेलिब्रेशन के बारे में प्लान कर रहे थे जिसके लिए कवि कुमार का इंतज़ार कर रहे थे। कवि कुमार आज़ाद की जिस दिन मौत हुई उस दिन उन्होंने मुझे फ़ोन करके कहा कि आज मेरी तबियत ठीक नहीं हैं और मैं आज नहीं आ पाउँगा। इसके थोड़ी देर बाद ही खबर आयी की इनकी मौत हो गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here