इतने मोटापे के बाद भी वज़न घटाने से इस बात को लेकर डरा करते थे डॉक्टर हाथी

0
82

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी की अचानक हुई मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध हैं और इस बड़ी क्षति की वजह से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में हैं। बता दे एक इनके मोटापे को लेकर एक चौकने वाला खुलासा हुआ हैं।

बता दे इनका वजन 140 किलो था इतने मोटापे के बाद भी इन्होने कभी अपना वजन कम नहीं किया और उसके पीछे की वजह भी बेहद खास थी. कवि कुमार आज़ाद के डॉक्टर मुफ़ी लकड़ावाला के अनुसार कवी कुमार को इस बात का डर था की अगर उन्होंने अपना वज़न कम करा लिया तो उन्हें टीवी में काम नहीं मिलेगा।

दरअसल डॉ मुफ़ी के अनुसार पहले कवी कुमार का का वज़न 265 किलो था और इस वजह से ये सेट पर भी एक बार बेहोश हो चुके थे ऐसे में इनकी बेरियाट्रिक सर्जरी कराई की गयी थी जिसके बाद इनका वजन 140 किलो हो गया था।डॉक्टर ने बताया मैंने उन्हें सलाह दी थी कि आप एक बार और बेरियाट्रिक सर्जेरी करावा लीजिये इस पर उन्होंने साफ़ मना कर दिया और कहा कि ये वजन मेरे लिए श्राप नही बल्कि वरदान हैं अगर मैने वजन कम करवा लिया तो कही ऐसा नहीं हो कि मुझे ;सीरियल मिलना बंद हो जाए।

बता दे तय जानते हुए भी की इस बढ़ते हुए वजन की वजह से इन्हे कई बीमारियां हो सकती हैं इसके बावजूद भी इन्होने कभी वजन घटाने की बात नहीं सोची।बता दे डॉक्टर हाथी को खाने का भी काफी शौक था और इसी के चलते उन्होंने मुंबई में तो रोल्स की शॉप्स भी खोल रखी थी और एक रेस्टोरेंट भी खोलना चाहते थे। .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here