क्या आप इस बिना छेद वाले स्मार्टफोन के बारे में जानते है

आज हम आपको ऐसे फोन के बारे में बतायेंगे जिसमें आपको कोई छेद नजर नही आयेगा। इस टेक के जमाने में कुछ भी सभंव हैं। पहले की तुलना में फोन के पार्टस कम होते चले गए हैंं।

0
163

आज हम आपको ऐसे फोन के बारे में बतायेंगे जिसमें आपको कोई छेद नजर नही आयेगा। इस टेक के जमाने में कुछ भी सभंव हैं। पहले की तुलना में फोन के पार्टस कम होते चले गए हैंं। अब फोन में लाॅच आने लग गया हैं। अब पंच हाॅल डिस्प्ले भी आने लग गई हैं। इसके तहत कंपनी मिजू ने अपना एक नया फोन लाँच किया हैं जो अपने आप में एक अलग ही फोन हैं। मिजू ने कई दिनो पहले इस बात से पर्दा उठाया था कि वो जल्द ही बिना होल वाला स्मार्टफोन लाँच कर सकती हैं। अब इस कंपनी ने ऐसा फोन भी लाँच कर दिया हैं। 

इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम meizu zero हैं। जो कि ग्लोबल मंच पर लाँच किया गया हैं। अभी इस फोन को चीन में ही लाँच किया है यानी कि इस फोन को बाद में अन्य देशो में भी लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा इसको लेकर अभी कोई खबर सामने नही आई हैं।

आपको यह बात जानकर बड़ी हैरानी होगी कि इस फोन में कोई भी सिम स्लोट नही दिया गया है साथ ही कोई भी इस फोन में कोई भी फिजिकल बटन नही दिया गया हैं। 

इस फोन में स्पिकर ग्रील भी नही दी गई हैं। इस फोन को बनाने में कंपनी को काफी लंबा समय लगा हैं। आपको बता दे कि इस फोन में यू सिम टेक्नाॅलोजी का प्रयोग किया जायेगा। वही इसमें वॉयरलेस यूएसबी टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया हैं। इस फोन के डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here