ज्यादा रैम वाले इन स्मार्टफोन के बारे में क्या आप जानते हो

आज हम आपको 4 जीबी रैम वाले फोन के बारे में बतायेंगे, जो कि दमदार भी है। इस लिस्ट में हम सबसे पहले आपको रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन के बारे में बतायेंगे।

0
77

आज हम आपको 4 जीबी रैम वाले फोन के बारे में बतायेंगे, जो कि दमदार भी है। इस लिस्ट में हम सबसे पहले आपको रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन के बारे में बतायेंगे। इस फोन को पिछले दिनों भारत में लाँच किया गया था। इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल के कैमरा दिए गए हैं।

अब हम बात करते है रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन की तो इस फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन को भारतीय बाजार में पिछले दिनों लाँच किया गया था। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 4 सपोर्ट करती हैं। इस फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

अब हम आपको सैमसंग के दमदार स्मार्टफोन के बारे में बतायेंगे, इस फोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी ए50 स्मार्टफोन हैं। जिसमें आपको 4 जीबी व 6 जीबी रैम वाले वेरिएंट मिलेंगे। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी U स्क्रीन दी गई हैं।

इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए दो कैमरे दिए गए है जिनके सेंसर की बात करे तो इसमें 25 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन को भारतीय बाजार में हाल ही में लाँच किए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here