क्या आप जानते हो महिआओं की इन आदतों के बारे में…?

0
35

जयपुर। ये बातें तो शायद किसी को भी नहीं पता तो भला  मर्दों को भी महिलाओं के बारे में क्या पता होगा, आपको बता दें कि ज्यादातर मर्दों को महिलाओं के बारे में उतना ही पता होता है जितना वो देखते या सुनते हैं। बता दें कि मर्दों को औरतों के रहस्यों के बारे में कुछ भी नहीं पता होता है शायद आपको भी। उनके दिल की गहराईयों में कई ऐसे राज छिपे होते हैं जिन्हें वो किसी से कभी भी शेयर नहीं करती हैं। अगर कोई मर्द भी ये समझता है कि वो महिलाओं के बारे में सब कुछ जानता है, तो वो सबसे बड़ा मूर्ख है। ऐसी बहुत सी बातें होती हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बतातीं हैं। तो चलो आज हम आपको बताते हैं महिलाओं की ऐसी ही कुछ आदतों के बारे में…

राज जानने की इच्छा महिलाओं को हमेशा लगता है कि उनका पार्टनर कुछ न कुछ उनसे छिपाता जरूर है। इस ‘कुछ’ को जानने के लिए वो हमेशा बहुत उत्सुक रहती है।

ईर्ष्या करना कई ऐसी महिलायें हैं जो मां नहीं बन पाती हैं। उन्हें अपने महिला होने का दुख होता है। इस बात को लेकर उन्हें अपने पार्टनर से ही ईर्ष्या होती है। महिलाओं को लगता है कि पीरियड्स के दर्द से केवल वो ही क्यों गुजरती हैं, वो चाहती हैं कि उनका पार्टनर भी ये दर्द महसूस करें।

शरीर से बहुत प्यार होना आपने भी कई बार देखा होगा कि महिआओं को अपने शरीर से बहुत प्यार होता है। मर्दों की तरह अकेले होने पर या फिर कोई काम न होने पर उन्हें अपनी बॉडी को एक्सप्लोर करना अच्छा लगता है।

पोर्न देखना शायद ये जानकर आपको आश्चर्य हो लेकिन ये सच्चाई है कि महिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखती हैं। हालांकि वो कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं करती हैं।

अकेलेपन का फ़ायदा  अकेलेपन में महिलाएं वो सबकुछ करना पसंद करती हैं जो वो किसी के होते हुए नहीं कर पाती हैं। कई बार ये चीजें बड़ी ही अजीबोगरीब होती हैं. मसलन, शीशे के सामने बिकनी पहनकर नाचना या फिर तरह-तरह के पोज बनाकर तस्वीरें लेना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here