शारीरिक संबंध ना बनाने पर महिला ने कक्षा 7 के छात्र का प्राइवेट पार्ट चिमटे से जलाया

0
93

जयपुर। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिला के ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक महिला ने एक बेहद ही खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला ने कक्षा 7 के एक छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। तथा जब छात्र ने इसका विरोध किया तो महिला ने बड़ी ही बेरहमी से उस छात्र छात्र का प्राइवेट पार्ट गर्म चिमटे से पकड़कर जला दिया।

बता दें कि आरोपी महिला ने पीड़ित छात्र को अपने घर में बंधक बनाकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया थआ। इसके बाद छात्र की चीख पुकार सुनकर छात्र की माँ महिला के घर पहुंची तो उसने किसी तरह अपने बेटे को वहां से बचाया। तथा इशके बाद पीड़ित छात्र की माँ ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित छात्र को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेज दिया। तथा आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। तथा इस म मले की जांच कर रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना बादलपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा धर्मपुरा स्थित सहारा एन्क्लेव कॉलोनी की है। यहां की रहने वाली एक महिला पर 7वीं के छात्र को बंधक बनाकर उसके साथ यौन उत्पिडन करने का आरोप है। बता दें कि पीड़ित छात्र की मां लाल कुंआ पर निजी कंपनी में नौकरी करती है। तथा उशके पति की मौत हो चुकी है। महिला ने बताया कि उसका छोटा बेटा बीते शुक्रवार को घर पर अकेला था। इस दौरान पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला उसके घर पर आई तथा मेरे बेटे को चाउमीन खिलाने के बहाने अपने घर ले गई।

जिसके बाद आरोपी महिला ने बच्चे पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। तथा जब बच्चे ने भागने की कोशिश की तो महिला ने बच्चे को पकड़कर घर के अंदर बंद कर दिया। उसकी पिटाई की तथा गर्म चिमटे से जला दिया। इसके बाद जब पीड़ित छात्र की मां ड्यूटी से वापस आई तो बेटा घर पर नहीं था। जिसके बाद पीड़ित की मां ने उसे आरोपी महिला के चंगुल से आजाद कराकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here