लव बाइट का निशान ना बन जाए शर्मिंदगी का कारण, मिनटों में करें गायब इन आसान ब्यूटी टिप्स की मदद से

0
78
जयपुर। आपने अक्सर अनुभव किया होगा या देखऱा होगा कि अक्सर रोमांस के समय पार्टनर एक-दूसरे को लव बाइट देते हैं, जो उस समय तो उनको सही लगता है लेकिन इस लव बाइट की वजह से आपकी स्किन पर निशान बन जाता हैं। यह निशान स्किन पर उभरने लगता हैं और आपके लिए शर्मिंदगी की वजह बन सकता हैं। इसको छिपाने के लिए आप कई तरीके अपनाते हैं, इससे अच्छा है कि इस निशान को मिटाया जाए। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ब्यूटी टिप्स लेकर आए हैं,जिनकी मदद से आप लव बाइट के निशान से मिनटों में छुटकारा पाएँगे।

 टूथपेस्ट और अल्कोहल

लव बाइट के निशानों को मिनटों में दूर करने के लिए हल्का-सा टूथपेस्ट लगाकर 10 मिनट के लिए छोड़ दें। इसके बाद इसे ठंडे पानी से धोकर कॉटन पर अल्कोहल लगाकर इसे साफ करें। निशान तुरंत गायब हो जाएंगे।

 ठंडी चम्मच

इन निशानों से छुटकारा पाने के लिए 1 ठंडे चम्मच को उल्टा करके लव बाइट पर रगड़ें। कम से कम 15-20 मिनट तक ऐसा करने से निशान गायब हो जाएंगे।

 केले के छिलके

इनसे छुटकारा पाने के लिए केले के छिलके से उस जगह पर 15-20 मिनट मसाज करें। इसके बाद ठंडे पानी से उस जगह को धो लें। इससे निशान गायब हो जाएंगे।

सिकाई करना

किसी गर्म कपड़े या हॉट वॉटर बैग से लव बाइट वाली जगहें पर सिंकाई करें। इससे भी आपको लव बाइट के निशान से बिना किसी प्रॉब्लम के छुटकारा मिल जाएगा।

अनानास का रस

अनानास का रस लव बाइट के निशान को दूर करने के साथ ठंडक और आराम भी देता है। इसके लिए आप अनानास के टुकड़ों को उस जगह पर लगाकर कुछ देर बाद ठंडे पानी से धो लें। इससे आपको आराम मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here