दिया और बाती हम फेम एक्टर अनस राशिद को लेकर आई ये बड़ी खुशखबरी

0
138

छोटे परदे के मशहूर धारावाहिक दिया और बाती हम से मशहूर सूरज राठी उर्फ अनस राशिद के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। इस खबर खबर को सुनने के बाद आप खुशी से उछल जाएंगे, क्योंकि बात ही कुछ ऐसी हैं। टीवी के मशहूर अभिनेता अनस राशिद पापा बन गए हैं। अनस राशिद के घर पर खुशियों ने दस्तक दी है। वे 11 फरवरी को एक बेटी के पिता बन गए हैं।आपको बता दें कि अभिनेता अनस राशिद ने साल 2017 में शादी की थी। अपने पापा बनने की जानकारी अभिनेता अनस राशिद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके दी हैं। अनस राशिद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ ये गुडन्यूज शेयर की है। अनस राशिद शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, हमें बच्ची हुई है। मां और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है। सभी को दुआओं के लिए शुक्रिया।

वीडियो में अनस राशिद ने कहा कि, दोस्तों आपके लिए बड़ी खबर है, मैं एक बेटी का पिता बन गया हूं। मैं अपनी पत्नी, भगवान और फैमिली का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं निशब्द हूं। ये एक शानदार फीलिंग है। मुझे नहीं पता कैसे मैं रिएक्ट करूं। बच्ची और उनकी मां रिलैक्सड, खुश और स्वस्थ हैं।

अपने पापा बनने की खुशी अनस राशिद को इतनी है कि उनको शब्द ही नहीं मिल रहे हैं कि वो कैसे इसको बयां करें। इस खुशखबरी की जानकारी मिलने के बाद उनके फैंस ने उनको बधाई देना शुरू कर दिया है। उनके फैंस उनको अपने अपने अंदाज में बधाईयां दे रहे हैं।

गौरतलब है कि अनस ने 2017 में हिना इकबाल से शादी की थी। हिना और अनस एक ही गांव से हैं। दोनों की शादी काफी चर्चा में थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here