दीवाली स्पेशल- बॉलीवुड के इन गानों से बनती है दीवाली शानदार

0

दीवाली का त्यौहार आ चुका है ऐसे में हर और रोशनी छाने लगी है।हर कोई मां लक्ष्मी के आने का इंतजार कर रहा है और वही चारों तरफ खुशियां फैला रहे है।इसी बीच हम बता रहे है दीवाली के उन गानो के बारे में जो कि हर किसी की दीवाली में चार चांद लगा देती है जी हां ये गाने खासकर दीवाली के लिए ही बने है तो आइए सुनते है इन गानो की धुन

आई है दीवाली- फिल्म आमदनी अट्ठन्नी खर्चा रुपैया का ये गाना स्पेशल तौर पर दीवाली को ही डेडिकेटेड है। गाने में गोविंदा, जूही चावला, तब्बू समेत जोनी लीवर जैसे स्टार्स झूमते हुए नजर आ रहे हैं।वही इस गाने में दीवाली का पूरा खुशीनुमा रंगीन माहौल दिखाया गया है।

सिलसिला ये चाहत का-देश में यदि दीवाली सेलिब्रेशन चल रहा हो और कोई इस गाने को भूल जाए ऐसा शायद ही कभी होगा।फिल्म  देवदास के इस गाने में ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती के बीच दियों को जलाया।फिल्म का ये गाना आज भी बहुत पसंद किया जाता है।

हैप्पी दीवाली- फिल्म होम डिलवरी  का ये गाना बाकि के दीवाली स्पेशल गानों से  बेहद अलग है।  इस गाने के रंग ढंग सबसे हटकर है। बच्चे-बड़े सभी इस सांग को सुनकर थिरकने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

पैरों में बंधन है- साल 2002 में आई फिल्म मोहब्बतें  का ये गाना दीवाली के लिए ही मनाया गया है।वही फिल्म में होली का भी शूट है लेकिन ये गाना ज्यादा दीवाली को डेडिकेट करता है।

दीपावली मनाई सुहानी- साल 1977 में आई फिल्म शिरडी के साईं बाबा का ये गाना आपको खास कर दीवाली के मौको पर ही सुनने को मिलेगा।बता दें इस गाने को आशा भोसले ने अपनी आवाज में गाया है।

कभी खुशी कभी गम-बॉलीवुड की हिट फिल्मो में अपना नाम कर चुकी ये फिल्म काफी खुशीनुमा माहौल करने वाली है बता दें फिल्म का ये गाना दीवाली के मौके पर शूट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here