दिवाली ऑफर- निसान इंडिया अपनी कारों पर दे रहा है 54000 रुपये के साथ सोने का सिक्का

0
90

जयपुर। देश में दिवाली त्योहार को लेकर बाजार में हर तरफ नए-नए ऑफर देखने को मिल रहे है जिसका फायदा ग्राहक भी उठाने से नही चूक रहे। ऐसे में कार निर्माता कंपनियां कहा पिछे रहने वाली थी। ये कंपनियां भी ग्राहकों को रिझाने के लिए कई ऑफर्स दे रही हैं। इस समय दिवाली ऑफर के तहत निसान कंपनी अपनी कारों पर कैश डिस्काउंट के साथ कई और ऑफर्स दे रही है।
आपको बता दें कि इस दिवाली निसान इंडिया अपने ग्राहकों को Nissan Micra और Sunny को खरीदने पर 3 ग्राम सोने का सिक्का दे रही है। जबकी Terrano को खरीदने वालें ग्राहकों को 6 ग्राम का सोने का सिक्का दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस महीने निसान अपनी माइक्रा और माइक्रो एक्टिव पर ग्राहकों को 39,500 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 3 ग्राम के सोने का सिक्का दे रही है। इसके अलावा अगर इन कारों को खरीदने वाला सरकारी कर्मचारी है तो उसे 7,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।
इस दिवाली अगर कोई डॉक्टर्स और शिक्षक निसान की Nissan Micra Active और Micra कार खरीदता है तो उन्हें Micra Active पर 20 000 रुपये का और Micra पर 22,000 रुपये का अतिरिक्त ऑफर मिलेगा। इसके निसान अपनी सन्नी कार पर भी सोने के सिक्के के साथ 52,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। स्पेशल ऑफर के तहत निसान सन्नी पर 54,500 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 3 ग्राम के सोने का सिक्का मिल रहा है।
निसान द्वारा इस दिवाली स्पेशल ऑफर के तहत अपनी टेरानो एसयूवी पर ग्राहकों को 1,08,000 रुपये का फायदा दे रही है। इस कार की खरीद पर इस फेस्टिवल सीजन ग्राहकों को 30,000 का कैश डिस्काउंट और 6ग्राम सोने का सिक्का मिलेगा। वही सरकारी कर्मचारियों को 18,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट और डॉक्टर्स और टीचर्स को 40,000 रुपये तक का अतिरिक्त फायदा दिया जा रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here