Disha patani on radhe set: फिल्म राधे के सेट से दिशा पाटनी ने शेयर किया पोस्ट, सुनकर फैंस होंगे खुश

0

कोरोना वायरस के कहर की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी प्रभाव देखने को मिला है।​ फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लग गई थी। हालांकि अब सुरक्षा व्यावस्था को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी लिस्ट में सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई भी शामिल है। जिसकी शूटिंग पिछले काफी समय से रूकी हुई थी। कुछ समय पहले ही सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू की है। जिसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी थी।

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months … feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जिसमे उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी इस तस्वीर में सलमान खान का बैक साइड दिखाई दे रहा था।हालांकि अब सलमान खान के बाद अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। दिशा पाटनी ने भी फैंस को फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के बारे में एक अपडेट दिया है। दिशा पाटनी ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि, उन्होंने फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

https://www.instagram.com/p/CGNCMixANbM/?utm_source=ig_embed

जिसमे दिशा पाटनी अपनी फिल्म की टीम के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। तस्वीर के कैप्शन में दिशा ने लिखा कि राधे पैक अप, थैंक्यू मेरी प्यारी टीम हमेशा सबसे अच्छा होने के लिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरे छह महीने के बाद फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की टीम शूटिंग पर वापस आई। अगर हम बात करें फिल्म की तो इसमे सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा नजर आने वाले है। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Yami Gautam on Drugs: क्या यामी गौतम ड्रग्स लेती हैं या नहीं, फैन ने पूछा सवाल तो अभिनेत्री ने दिया ये सटीक जवाब

Arjun Kapoor-Malaika Arora spotted: कोविड 19 से ठीक होते हुए पहली बार साथ दिखे मलाइका आरोड़ा और अर्जुन कपूर

BB14 sara gurpal eviction: बिग बॉस 14 की पहली एविक्शन बनी सारा गुरपाल, सलमान खान ने बाकी सदस्यों को किया आगाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here