दिशा पर चढ़ा स्टारडम का खुमार, सेट पर अभिनेत्री दिखा रही नखरे तो हुआ ये

0
61

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी फिल्मॆं को लेकर चर्चा में है।पिछले दिनो ही फिल्म भारत में हिट हुई दिशा पटानी ने फिल्म मलंग की शूटिंग शुरु कर दी है।वही  कुछ समय पहले शूटिंग शेड्यूल के दौरान सेट पर ऐक्‍ट्रेस को चोट लग गई थी लेकिन इसके बाद भी उन्‍होंने काम जारी रखा था। उनके इस प्रफेशनल ऐटि्ट्यूड की काफी तारीफ हुई थी।

अब हाल ही में दिशा को लेकर कुछ खबरें सामने आई है जिसकी मानें तो दिशा जिन फिल्‍मों की शूटिंग कर रही हैं, उनके सेट से ऐक्‍ट्रेस के नखरों की खबरें सामने आ रही हैं। चर्चा है कि दिशा का ऐसा व्‍यवहार पिछले कुछ समय से है और इससे फिल्‍मों के प्रड्यूसर्स परेशान हैं क्‍योंकि इस कारण फिल्म की शूटिंग में रुकावट आ रही है।

इस खबर के बाद एक बयान के दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया कि ‘दिशा का व्‍यवहार पिछले कुछ समय से बदला हुआ है। वह सेट पर लंबे समय के लिए नहीं रुकती हैं और अगर ऐसा होता भी है तो वह चाहती हैं कि सबकुछ उनके मुताबिक हो।’ इतना ही नहीं दिशा को लेकर कहा जा रहा है कि हर कमिटमेंट के साथ दिशा के फैसले आगे-पीछे होते रहते हैं और हर समय उनका इस तरह का मूड प्रड्यूसर्स को परेशान करता है।’

बात यदि फिल्म मलंग की करें तो इस फिल्म में आदित्‍य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।इस फिल्म के बाद दिशा कि अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम अनाउंस नहीं किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here