सलमान के स्टारडम पर दिशा पाटनी ने किया ये बड़ा खुलासा, अभिनेता का भी हिल जाएगा दिमाग

0

बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। जी हां आपको बता दें कि वो आने वाले दिनों में कई शानदार फिल्मों में नजर आने वाली है। इसमे से एक उनकी सलमान के साथ की फिल्म है। ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगी। इसमे वो सलमान के अपोजिट होगी। इससे पहले दिशा पाटनी सलमान खान की पिछली फिल्म भारत में काम कर चुकी है। हाल ही में दिशा पाटनी ने सलमान के साथ दोबार स्क्रीन शेयर करने पर अपना अनुभव शेयर किया है।

एक खास बातचीत के दौरान दिशा पाटनी से पूछा गया था कि, क्या उन्हें ऐसा लगता है कि सलमान खान उन्हें फिल्म में ओवरशेडो कर देंगे। तो इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ करना उनके लिए काफी बड़ी बात है और वो इस अवसर के मिलने से काफी खुश हैं। अभिनेता को कभी भी सलमान खान के स्टारडम का डर नहीं हुआ। दिशा ने बताया कि, नहीं मुझे नहीं लगता कि फिल्म एक सुपरस्टार से ओवरशेडो होने के बारे में है, सच तो ये है कि मुझे लकी महसूस होता है कि मुझे ये अवसर मिला कि मैं उनके साथ काम कर सकूं, सलमान से ओवरशेडो होने के बारे में मेरे दिमाग में कभी विचार तक नहीं आया, मेरे लिए सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करना खुद में एक बड़ी बात है।फिल्म राधे के बारें में दिशा ने बताया कि वो सलमान के साथ पूरी फिल्म में आना उनके लिए सपना सच होने के जैसा है। फिल्म में दिशा और सलमान मुख्य भूमिका में हैं इनके अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार निभाएंगे। प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म को 20 मई 2020 में रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले दिशा सलमान के साथ भारत में नजर आ चुकी हैं जो एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। जिसने बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। इसके अलावा वो आने वाले दिनों में राधे के अलावा मलंग में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है। फिल्म में उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में होंगे जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here