खुलासा – तो इसलिए हुआ था आसाराम की बेटी का तलाक, ये था बडा सच

0
154

जयपुर, संतों की भूमी भारत पर अब पाखंडी संतों  ने कब्जा कर लिया है। ये संत का चोला पहने हुए खतरनाक अय्यास थे। जो धीरे धीरे बेपर्दा होते  जा रहै हैं। इस तरह का एक ही संत नहीं है बल्कि कई सारे ऐसे ढोंगी बाबा है जो संतो का चौला पहने हुए हैं। अगर इन सब के नाम की बात की जाए तो लिस्ट बहुत बड़ी हो जाएगी। फिर भी राम रहीम, रामपाल , और आसाराम जैसे ये ढोंगी संत समाज को बेवकूफ बनाते आ रहे थे।

दोस्तों आसाराम अपने आप को बापू कहता था। आज आपको इस गुजरात के अय्याश का एक राज बताने जा रहे हैं। जो बहुत कम लोग जानते हैं।  ये राज उसकी बेटी का है जो अपने ही ड्राइवर से प्यार करने लगी थी। जिस आसाराम की बेटी की हम बात कर रहे है। उसका नाम भारती है। जो नारायण साईं की सगी बहन है। जो आजकल आसाराम ट्रंस्ट को देख रही है।

आसाराम की ये बेटी एमकॉम तक पढ़ी हुआ है जो किसी आश्रम में नहीं रहकर एक बंगले में रहती है। आसाराम की बेटी का जन्म 1975 में हुआ था। जिसकी शादी एक मध्यम परिवार के लड़के हेमंत से साल 1997 मे कर दी गई थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही भारती का अपने पति के साथ तलाक हो गया। इसके बाद भारती को अपने ही ड्राइवर से प्यार हो गया था।

आसाराम की बेटी का खुलासा खुद आसाराम के सेवादार अमृत प्रजापति ने किया था। आसाराम ने कहा कि बेटी के तलाक का जिम्मेदार खुद आसाराम ही था क्योंकि वह बेटी के परिवार मे ज्यादा ही हस्तक्षेप करने लग गया था जिससे परेशान होकर लड़के ने भारती को तलाक दे दिया। जिसके बाद वह आसाराम के परिवार के साथ रहने लगी। लेकिन  इसी बीच उसे अपने ड्राइवर से प्यार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here