हाईवे पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म की खबर से मची खलबली, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

0
94

जयपुर, उत्तरप्रदेश के शामली झिंझाना स्थित हाइवे पर पति को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप की सूचना से इलाके मे सनसनी फैल गई। मामले का पता चलते ही एएसपी सहीत पुलिस की गाड़िया दौड़ पड़ी। जहां बाद मे पुलिस को पता चला कि मामला गैंगरेप का नहीं होकर आपसी लेनदेन का है। वहीं मामले को लेकर पुलिस ने देर रात तक दंपत्ति से मामले की पूछताछ की।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हरियाणा के करनाल निवासी एक महिला ने 100 नंबर पर सूचना दी कि हाइवे पर कुछ लोगं ने गलत रास्ता बताकर उसे जंगल की ओऱ भेज दिया। जहां दो लोगों ने उसके पति को बंधक बना लिया। और उसके साथ दुषकर्म कर दिया।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडित दंपत्ति को लेकर थाने पहुंची। और मामले की जांच शुरू की। एसपी अजय कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जांच के बाद घटनास्थल झिंझाना क्षेत्र का मिला है। जहां मौका मुआयना करके मामल  की जांच की गई।

जब पुलिस जांच कर रही थी तो मामाल थोड़ा संदिग्ध लगा। जिसमे सामने आया कि मामला किसी तरह से रेप का नहीं होकर आपसी लेने देन का है। वहीं पुलिस ने इस बात का भी दावा किया है कि महिला के पति की बातचीत का वीडियों भी पुलिस के पास है।

वहीं मामले को लेकर पुलिस ने देर रात तक दंपत्ति से पूछताछ की है। वहीं मामले को लेकर महिला का कहना है कि वह किसी काम से दूसरे गांव जा रहे है। जहां रास्ते मे उन्होंने किसी रूककर पता पूछ लिया. जहां वहां पर खड़े कुछ लोगों ने उन्हें गलत रास्ता बता दिया। जिससे वह जंगल की ओऱ चले गए। जहां पर जाने के बाद दो युवको ने उसके पति के साथ मारपीट कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here