पीएम मोदी की बायोपिक के लिए ये खास तैयारी कर रहे हैं ओमंग कुमार

0
63

हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आने वाली बायोपिक का पहला लुक सामने आया था। जो पिछले दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में छाया हुआ था। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार बड़े परदे पर निभाने का मौका बॉलीवुड के अभिनेता विवेक ओबेरॉय को मिला हैं। फिल्म से पीएम मोदी का किरदार कुछ लोगों को काफी पसंद आया वहीं कुछ लोगों को उनका लुका कुछ खास पसंद नहीं आया था। पोस्टर सामने आने से पहले पोस्टर के साथ ही लोगों की विशलिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। क्योंकि ये बायोपिक देश के प्रधानमंत्री की जो हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म को डायरेक्टर ओमंग कुमार डायरेक्टर करेंगे। जिसके लिए वो इन दिना विशेष तैयारी में जुट गए हैं। हाल ही में निर्माता और डायरेक्टर ओमंग कुमार ने गुजरात में उन स्थानों का दौरान किया है जहां नरेंद्र मोदी ने अपना बचपन बिताया था। शूटिंग शुरू होने से पहले वो शूटिंग स्थलों को सुनिश्चित करने के लिए ओमंग कुमार और उनकी टीम गुजरात भर में घूम रही है।

आई खबरों के अनुसार प्रोडक्शन टीम की तरफ से एक सूत्र ने बताया कि, ओमंग को अहमदाबाद, वड़नगर जहां मोदी जी बचपन में रहते थे और अहमदाबाद स्थित एक ऐतिहासिक होटल ‘हाउस ऑफ एमजी’ में घूमते हुए देखा गया।

सूत्र ने कहा कि, उन्हें प्रसिद्ध मोढेरा सूर्य मंदिर, गुजरात के पाटन नगर में एक कुआं-रानी की वाव, भुज में पत्थरों की संरचना और सफेद रेगिस्तान जाते हुए भी देखा गया। फिल्म निर्माताओं का उद्देश्य पिक्चराइजेशन के मामले में फिल्म में सही तथ्यों को पेश करने का है। इसलिए मोदीजी के लिए बहुत महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा किया जा रहा है, यहां शूटिंग होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here