मन्नत जैसा आशियाना चाहते है दीपिका-रणवीर, क्या हो पाएगा ये सपना पूरा

0
88

बॉलीवुड में इस समय रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें जोरों शोरो से आ रही है दोनों लगातार अपनी बिजी शेड्यूल के साथ अपनी शादी की सभी रस्मो रिती रिवाजों को धूमधाम से निभा रहे है बता दें पिछले रविवार ही नंदी पूजा के साथ दोनों की शादी की पहली रस्म पूरी हो चुकी है।हालांकि दोनों की शादी की सभी रस्में अपने अपने रिती रिवाजों से होनी है।

जिसके लिए दीपिका अपने बेग्लरु स्थित घर पर नंदी पूजा के लिए गई थी वहां दीपिका के साथ रणवीर मौजुद नहीं थे इतना ही नहीं इसके दो दिन बाद रणवीर की हल्दी रस्म उनके घर पर पूरी की गई थी जिसमें उनके साथ दीपिका मौजुद नहीं थी।बताना चाहेंगे दोनों अपने शादी के सभी रस्मो रिती रिवाजो को अच्छे से जीना चाहते है।जिसके लिए वो अपना पूरा समय अपनी शादी को दे रहे है।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक दोनों अपने लिए मुंबई के प्रभादेवी स्थित सोसाइटी में फ्लैट देखा है ।दरअसल दोनों मुंबई की प्राइम लोकेशन में घर चाहते है।यही दोनों के बड़े फ्यूचर प्लान हैं।इसी के साथ घर के मामले में वो कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं।खैर दोनों की चाहत शाहरुख खान के मन्नत जैसे आशियाने की है।

जिसे पाने के लिए दोनों लगातार कोशिशे कर रहे है दोनों ने हाल ही में 70 करोड़ का घर देखा है जिसे फाइनल नहीं किया गया है लेकिन यदि ये फाइनल हुआ तो दोनों इस घर में राजा रानी बनकर रहने वाले है।

वही हाल ही में आई खबरो के मुताबिक दीपिका ने अपना मंगलसूत्र खरीद लिया है ।जिसकी कीमत 20 लाख बताई गई है इस मंगलसूत्र में सॉलिटेयर हीरा जड़ा गया है।जिससे ये खास बनता है सिर्फ इतना ही नहीं दीपिका ने अपने लिए दो और हीरो के हार लिये है वही रणवीर के लिए एक सोने की चैन भी ली है।दोनों इसी महीने की 14-15 नवंबर को शादी करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here