संदीप सिंह के किरदार के लिए दिलजीत दोसांझ ने की कमरतोड़ मेहनत

0
50

मशहूर अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ की सूरमा फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आ रही है। ये एक बायोपिक फिल्म है जिसमें दिलजीत दोसांझ ने भारत के मशहूर हॉकी प्लेयर संदीप सिंह का किरादार निभाया है। इस फिल्म के लिए दिलजीत दोसांझ ने काफी कड़ी मेहनत की है। उन्होंने इसके लिए खुद को पूरी तरह से एथलीट में बदल लिया था। उन्होंने अपनी डाइट से लेकर जिम में पसीना बहाने तक काफी कड़ी मेहनत की। इतना ही नहीं उन्होंने सिग्नेचर हॉकी मूव सीखने के लिए 12 घंटों तक हाॅकी के मैदान में पसीना बहाया है। आपको बता दें कि खुद संदीप सिंह ने दिलजीत को ट्रेनर के तौर पर अपनी ही तरह हाॅकी खेलने की ट्रेनिंग भी दी।

शायद ये बात आपको पता हो कि दिलजीत दोसांझ को खाने का बहुत शौक है। उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए पूरी तरह से हेल्दी डाइट ली। जिम में वर्कआउट के जरिए सिक्स पैक एब्स भी बनाए।

दिलजीत दोसांझ ने लगभग एक महीने तक रोजाना हॉकी स्टिक पकड़ने, मैदान में खड़े होने, शॉट लगाने और ड्रैग फ्लिक करने की प्रैक्टिस भी की। हॉकी प्लेयर संदीप सिंह ने खुद दिलजीत को 12 घंटे, अंगद को 3 घंटे और तापसी पन्नू को भी 4-5 घंटे हॉकी की प्रैक्टिस करवाते थे। जिसे तीनों कलकार अच्छे से निभाते भी थे। अब आप सोच सकते है कि जब हॉकी प्लेयर संदीप सिंह खुद ही तीनों को ट्रेनिंग देते थे तो ये फिल्म शानदार हो सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here