दिग्विजय सिंह ने ऐसा क्या कहा जिससे तिलमिला गए मनोहर पर्रिकर

0
351
that daze gone Manohar parrikar

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह लगातार भाजपा पर हमले किए जा रहे हैं। गोवा चुनावों के बाद वहां बनी भाजपा सरकार को लेकर उन्होनें फिर निशाना साधा है। इस बार कटाक्ष करते हुए दिग्विजय सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से कहा कि राज्य के लोगों को धोखा देने के लिए एवं विधायकों की खरीदारी के लिए वे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद दें।

इस मौके पर पर्रिकर ने कहा कि मैं चेयरमैन, डिप्टी चेयरमैन और सदन के सदस्यों को मेरे रक्षा मंत्री के कार्यकाल के दौरान उनकी ओर से किए गए सहयोग के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं तथा साथ ही उन्होनें दिग्विजय सिंह को धन्यवाद कहते हुए कहा कि जो गोवा में होते हुए भी कुछ नहीं कर पाए जिसके कारण मैं सरकार बना सका और साथ ही यह भी कह दिया कि आप तो घूमते रहिए हमने तो सरकार बना ली।

बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस में गोवा के प्रभारी है लेकिन जब वो सरकार बनाने की प्रक्रिया शुरू करते है तब तक भाजपा ने स्थानीय दलों की मदद से सरकार बनाने के लिए जादुई आंकडा पार कर राज्यपाल के पास जाकर दावा कर दिया। इस बीच विधायक विश्वजीत राणे भाजपा में शामिल होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

यह भी पढें :- इंदौर के अस्पताल में आखिर किसी बात को लेकर मचा बवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here