जानिए कौन हैं ये लड़के जो कार में एक साथ सारी पार्टियों का झंडा लिए घूम रहे हैं?

0
126

जयपुर। लोकसभा के चुनाव अपने चरम पर हैं और इसे लेकर लगातार चुनाव प्रचार प्रसार जोरों पर है वहीं इन चुनावों की चर्चा की जोरों पर है इन्हीं सब के बीच एक वीडियो एडिट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के अलग-अलग पार्टियों के झंडे लेकर कार में घूम रहे हैं और आज हम आपको बताएंगे कि यह कौन लोग हैं जो अलग-अलग पार्टियों का झंडा लेकर एक ही कारण प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि यह तस्वीर केरल की है और तीनों नाम की एक वेरीफाइड अकाउंट ने इसे पोस्ट किया है और उन्होंने कहा है कि इस तरीके की बात से केरला में हो सकती है जहां पर अलग अलग राजनीतिक सोच के चलते भी दोस्त साथ में रह सकते हैं वही आपको बता दें कि इसके अलावा कई लोगों ने इस तरह की प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उन्हें अपनी सोच के कारण कई बार anti-national सामना करना पड़ता है.

आपको बता दें कि इस सब भेज फोन में लोकसभा के चुनाव चल रहे हैं और केरल में भी लोकसभा चुनावों को लेकर काफी चर्चा है वही इन सब के बीच में यह फोटो वायरल हुआ है जिसमें कुछ दोस्त सभी अलग-अलग पार्टी को सपोर्ट करते हैं और वे एक साथ कार में बैठकर अलग-अलग पार्टियों का झंडा लेकर घूम रहे हैं.

इस तस्वीर के जरिए केरल की एकजुटता दिखाने का प्रयास किया जा रहा है कि किस तरीके से केरल में लोग एक साथ रहकर चुनाव प्रचार प्रसार कर सकते हैं और बिना किसी चुनाव में अपनी आईडियोलॉजी को हराने एक साथ रह सकते हैं.

अक्सर यह देखा जाता है कि चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान अक्सर दोस्त भी एक दूसरे के विरोधी बन जाते हैं लेकिन इससे उलट नजारा केरल की इस तस्वीर में देखा जा सकता है जहां पर सब अपना अपनी पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं लेकिन फिर भी एक साथ एक कार में घूम रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here