करीना और अमृता से कहीं ज्यादा खूबसूरत थी सैफ अली खान की पूर्व-प्रेमिका, देखिए कौन थी वो?

0
70

दोस्तों ये बात तो आप जानते हैं कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की दो पत्नियां है। उनकी पहली शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद ही सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की। सैफ की दूसरी शादी बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान से हुई। दोनों आज अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे है। दोनों का एक प्यारा से बेटा है जो अक्सर मीडिया में सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन शायद ही कोई ये बात जानता होगा कि सैफ अली खान की जिंदगी में उनकी दोनों पत्नियों के अलावा एक उनकी गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है। अपनी इस गर्लफ्रेंड से सैफ अली खान शादी भी करना चाहते थे।

ये तो आप जानते हैं कि सैफ नवाब है उनके शौक शुरू से ही नवाबी रहे हैं। उनका पालन पोषण भी नवाबी शान के साथ हुआ है। बॉलीवुड में आने के बाद सेलिब्रीटी का टैग लग गया। तो आइए जानते है कि उनकी गर्लफ्रेंड कौन थी।

आपको बता दें कि अमृता सिंह से तलाका और करीना से अफेयर के बीच टाइम पीरियड चार साल का था और इसी दौरान अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए सैफ ने विदेशी मॉडल रोजा कैटालानों से नाम जुड़ा। रोजा कैटालानों ने हॉलीवुड की एक दो फिल्में की है। इनकी खूबसूरती के आगे करीना और अमृता की खूबसूरती फिकी थी। यही कारण है कि सैफ अपना दिल हार गए थे और दोनों का अफेयर शुरू हो गया। दोनों की पहली मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी, जिसके बाद रोजा काम के सिलसिले में भारत आईं और मुंबई में रहने के दौरान इनके बीच मुलाकातें शुरु हुईं। हालांकि बाद में जब रोजा को सैफ की शादी के बारे में पता चला तो वो हैरान हो गई। और इस तरह दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here