क्या आपने जाना लाइमलाइट से दूर रहकर क्या करते है बॉलीवुड हसीनाओं के भाई-बहन, जानें किस फील्ड में कर रहे नाम रोशन

0
80

बॉलीवुड के गलियारों में सुपरस्टार्स के प्रोफेशनल करियर के बारे में तो हम सभी जानते रहते है लेकिन आज हम बात कर रहे है इन सितारों के भाई-बहन के बारे में।जी हां जहां एक तरफ आपके सुपरस्टार्स फिल्मी दुनिया में नाम रोशन कर रहे है तो वही दूसरी तरफ बॉलीवुड सितारों के भाई बहन भी इस दुनिया में अपनी फील्ड में महारथ हासिल कर रहे है तो आइए बात करते है इनके बारे मेः

दीपिका पादुकोणः बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका की बहन को आखिरकार कौन नहीं जानता है आपको बता दें अनीशा पादुकोण एक इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर है जो कि अपने पिता की इस कला को आगे तक लेकर जा रही है।

प्रियंका चोपड़ा- इस दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के छोटे भाई के बारे में भी बहुत कम लोग ही जानते हैं। प्रियंका से सात साल छोटे सिद्धार्थ को भी लाईमलाइट में रहना नहीं पसंद है।हालांकि सिद्दार्थ एक बिजनेसमैन है।

ऐश्वर्या रायः पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के भाई को भी शायद ही आप जानते हों।ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्य राय है और वो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं।जो कि काफी पॉपुलर है।

सोनाक्षी सिन्हाः बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपने भाईयों लव और कुश की बहुत प्यारी हैं। दोनों भाई सोनाक्षी के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं।जो कि कभी-कभी लाइमलाइट में आते रहते है।

सोनम कपूरः बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर का भाई हर्षवर्धन तो फिल्मो में आ ही चुके है इसी के साथ उनकी बहन रिया कपूर एक फैशन डिजाइनर है जिनका अपना एक ब्रांड है सोनम कपूर भी उनके ब्रैंड को खूब प्रमोट करती है।

कंगना रानौतः बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली भी उनकी तरह ही खूबसूरत हैं। आपको बता दें कि रंगोली साल 2006 में एसिड अटैक की शिकार हुई थीं।जिसके बाद वो कंगना और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ती हुई चर्चा में आती रहती है।

बिपाशा बासुः बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी छोटी बहन विजेता बसु से बेहद प्यार करती हैं। भले ही उनकी छोटी बहन उनकी तरह फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन वो अक्सर अपनी बड़ी बहन के साथ नजर आती हैं।हाल ही में सिंदुर खेला में उन्हें बिपाशा संग देखा गया।

कैटरीना कैफः बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ की छोटी बहन भी उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं। हालांकि इसाबेल एक एमएमएस लीक होने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं।जो जल्द सूरज पंचोली संग डेब्यू करेंगी।

कृति सेनोनः बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनोन की बहु नुपुर भले ही फिल्मों में आने को तैयारी कर रही हो लेकिन इससे पहले उनका सपना एक प्लेयर बनने का था।हालांकि नुपुर जल्द ही अक्षय कुमार संग एक म्यूजिक एलबम में नजर आएगी।

भूमि पेडनेकरः बॉलीवुड की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर एक ब्लॉगर है जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।खबरों की मानें तो भूमि की तरह समीक्षा भी फिल्मो में अपना करियर बनाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here