आज का नहीं बहुत पुराना है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता

0
101

बॉलीवुड के ​गलियारें में इन दिनों सबसे पॉपुलर और क्यूट कपल के तौर पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट छाए हुए है। दोनों ने सरेआम तो अपने रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकार की है लेकिन इशारों इशारों में दोनों ने बहुत कुछ बयां कर दिया है। बीते दिनों दिए कई इंटरव्यू में दोनों के एक दूसरे के रिलेशनशिप की बात अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार कर ली है लेकिन साफतौर पर अब तक दोनों ने कुछ भी जाहिर नहीं किया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक राज क्या आपको पता है। जी हां दोनों का रिश्ता आज का नहीं बल्कि काफी साल पुराना है। आपको बता दें कि जब आलिया महज 11 साल की थी तब अलिया ने रणबीर कपूर के साथ एक फोटोशूट करवाया था। आज से करीब एक दशक पहले फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने दोनो का एक फोटोशूट करवाया था। इसका खुलासा हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

आलिया ने इस इंटरव्यू में कहा था कि, मैं सिर्फ 11 साल की थी, रणबीर, संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे और मुझे उनके साथ फोटोशूट करना था। मुझे बहुत शर्म आ रही थी क्योंकि मुझे रणबीर के कंधे पर सिर रखने को कहा गया था और मैं यह कर नहीं पा रही थी, लेकिन मुझे लगता है कि, रणबीर ने मेरे करियर को बहुत सपोर्ट किया है। हाईवे देखने के बाद उन्होंने मुझे कॉल भी किया था। मैं सावंरिया के समय से उनके लिए लॉयल रही हूं और ये कभी नहीं बदलने वाला।

हालांकि आपको बता दें कि इससे पहले रणबीर कपूर ने भी इस फोटोशूट का जिक्र करते हुए एक बातचीत में कहा था कि, भंसाली बालिका वधू का अपना वर्जन बनाना चाहते थे और इसी कारण उन्होंने ये शूट करवाया था।

रणबीर ने कहा था कि, बहुत लोगों को नहीं पता कि जब मैं 20 साल का था और आलिया शायद 12 साल की थी, तब हमने संजय लीला भंसाली के लिए साथ में फोटोशूट किया था। मैं तब से उनसे जुड़ा हुआ हूं।

अब करीब एक दशक बाद एक बार फिर से दोनों ब्रहास्त्र में जल्द ही नजर आने वाली हैं। जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here