काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों को देखकर आप हो जाएंगे उनके दीवाने

0
545

दुनियाभर में बॉलीवुड और साउथ की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी ये अभिनेत्रियां लोगों के दिल में राज करती हैं। आज हम आपको साऊथ की एक ऐसी अभिनेत्री की तस्वीरें लेकर आए है।

जिनकी हर एक अदा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है और वो हैं साउथ फिल्मों की सुपरस्टार काजल अग्रवाल। काजल की गिनती बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है।

आज हम आपके लिए उनकी कुछ शानदार तस्वीरें लेकर आए हैं। यकीन मानिए आप उनकी इन तस्वीरों को देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे।

काजल शुरू से ही अभिनय की दुनिया में आना चाहती थी इसलिए उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। उनकी पहली फिल्म 2004 में इन्होंने फिल क्यों हो गया ना से इंडस्ट्री में कदम रखी थी, जिसमे इनका एक छोटा सा किरदार था फिर भी उन्हें काफी सराहा गया था।

काजल को पहली सफलता चंदामामा फिल्म से मिली जिसके बाद इनके चर्चे चारों तरफ होने लगी थी। इनकी कैरियर का सबसे बढ़िया समय 2012-14 का था जब ये हिट पे हिट दिए जा रहीं थी।

काजल अग्रवाल ये स्वीकार कर चुकी हैं कि उनका कोई ब्वायफ्रेंड नहीं हैं और वो लड़कों को अपने दोस्तों की नजर से देखती हैं। उन्हें एक ऐसे इंडियन लड़के की तलाश है जो उन्हें समझता हो और ज्यादा डिमांडिंग न हो। काजल अपने मूल्यों और नैतिकता से कभी समझौता नहीं करेंगी और लोगों को बताया था कि उनका किसी के साथ अफेयर नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here