प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को मिल गया शादी का लाइसेंस

0
47

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास को शादी का लाइसेंस मिल गया है। जी हां दोनों को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिल गया है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल के आखिर महीने यानी दिसंबर में शादी के बंधन बंध सकते हैं। आपको बता दें कि इसी साल के अगस्त महीने में ही दोनों ने मुंबई मे सगाई की थी।

एक वेबसाइट ‘दब्लास्ट डॉट कॉम’ की खबर के अनुसार, पिछले सप्ताह दोनों ब्रेवरी हिल्स कोर्टहाउस गए थे और वहां उन्होंने लाइसेंस के लिए जरूरी दस्तावेजों की प्रक्रिया पूरी की। रिपोर्ट के अनुसार दोनों शादी के लाइसेंस को दिसंबर में भारत लाने की सोच रहे हैं और दिसंबर में शादी के बाद इस लाइसेंस को वह अमेरिका में पेश करेंगे। इसके बाद दोनों देशो में उनकी शादी के वैध माना जाएगा।

हालांकि अब तक दोनों की शादी की तारीख को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं लेकिन आई खबनों में ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल के दिसंबर महीने में शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी की तारीख 2 दिसंबर को बताई जा रही है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोसन ने शादी के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन को भी चुन लिया है। दोनों राजस्थान के मेहरानगढ़ के किले में शादी के बंधन में बंध सकते है। निक और प्रिंयका पिछले दिनों राजस्थान आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here