क्या वाकई में आसिम रियाज को सुहाना खान संग मिला धर्मा प्रोडेक्शन का साथ, करण जौहर ने बताई सच्चाई

0

हाल ही मे बिगबॉस13 से अपनी दमदार पहचान बनाकर निकले आसिम रियाज भले ही इस शो के विनर ना बनकर फर्स्ट रनरअप बने लेकिन इस दौरान उनकी पॉपुलेरिटी काफी ज्यादा रही है।इस शो से निकलने के बाद से ही आसिम के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर खबरें आ रही है हालांकि आसिम इससे पहले वरुण धवन की फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में एक छोटा सा किरदार निभा चुके है।

जिसके बाद एक लीड एक्टर के तौर पर उनके डेब्यू का इंतजार किया जा रहा था।सामने आई खबरों की मानें तो आसिम रियाज के शाहरुख की बेटी सुहाना संग डेब्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे थे।खबरे थी की दोनो धर्मा प्रोड्क्शन से अपना डेब्यू फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 3 से अपना करयिर शुरु कर सकते है।लगातार चल रही इन खबरों के बीच में अब हाल ही में धर्मा प्रोड्क्शन के मालिक करण जौहर ने पुख्ता जानकारी दी।

एक इवेंट में जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होनें इसका जबाव सोशल मीडिया पर लिखकर दिया।जिसमें करण लिखते है- ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 के बारे में इस समय बिल्कुल बेबुनियाद खबरें बनाई जा रही हैं। मेरा सभी से आग्रह है कि कृपया मनगढंत खबरों को प्रकाशित न करें।’अब करण के इस जबाव से तो जाहिर है कि वो आसिम और सुहाना को लेकर कोई फिल्म नहीं बना रहे है।ऐसे में दोनों सितारें किस किस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगे इस पर लगातार चर्चा कायम है।

बात यदि सुहाना की करें तो उन्होनें हाल ही में न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई पूरी कर अपना करियर बनाने का सोचा है जिसके लिए शाहरुख खान भंसाली और करण जौहर के प्रोड्क्शन से बातचीत कर रहे है।इन दोनों में से किसी एक प्रोड्क्शन से सुहाना अपना करियर शुरु करेंगी।जिसे लेकर लगातार चर्चा कायम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here