धोनी ने अपनी जिंदगी का कर दिया ये बड़ा खुलासा

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में सब जानते है कि वह अपने क्रिकेट से मिले फ्री वक्त को अपने परिवार के लिए ही देते हैं। खासकर अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा को। पर कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही अपने जीवन के सबसे बड़े राज का खुलासा किया है।

0
82

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में सब जानते है कि वह अपने क्रिकेट से मिले फ्री वक्त को अपने परिवार के लिए ही देते हैं। खासकर अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा को। पर कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही अपने जीवन के सबसे बड़े राज का खुलासा किया है।

यह बात तो आप जानते ही हैं कि धोनी का जो गृह स्थान है वो रांची में हैं । हाल ही में वह रांची स्थित एयरपोर्ट सीआईएसएफ कैंप द्वारा आयोजित मोटिवेशन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने टाइगर हट का उद्घाटन किया ।

बता दें की कार्यक्रम के दौरान सीआईएसफ कर्मियों के परिवार और बच्चे थे जिनके सवालों के जवाब भी माही ने दिए । बता दें की एक बच्चे ने उनसे कप्तानी छोड़ने के बारे में पूछा तो बड़े ही कूल तरीके से धोनी ने कहा कि समय के साथ उन्होंने यह कदम उठाया ताकि आने वाले कप्तान अपनी टीम को मजबूत कर सकें ।

यही नहीं धोनी ने वहीं फिल्मों में एक्टिंग के सवाल पर धोनी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि क्रिकेट खेलकर हीरो बन गया। यदि हीरो बनता तो क्रिकेट कौन खेलता? सवालों के बौछारों के बीच धोनी ने मजाक मजाक में एक सवाल के जवाब में कह दिया कि उन्हें अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा डर अपनी पत्नी साक्षी से लगता है।

बता दें की सवाल जवाब के बीच कैप्टन कूल ने सीआईएसएफ कर्मियों के साथ साथ हर बच्चों से कहा कि अगर कोई भी लक्ष्य तय किया हो तो उसे पाना उतना मुश्किल नहीं होता। इसलिए जीवन पाने के लिए अपनी मंजिल जरूर तय कर लेना चाहिए ।

अगर आप भी महेंद्र सिंह धोनी की बढ़े वाले फैंन  हैं तो उनके बारे दो शब्द कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here