धवन ने वनडे सीरीज के लिए किया जोरदार अभ्यास, वीडियो शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

0
76

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। 12 जनवरी से शुरु होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन ने जोरदारी तैयारी कर रहे हैं । उनके अभ्यास का वीडिया भी वायरल हुआ है । बता दें की सीरीज के शुरु होने से पहले धवन ने अभ्यास का वीडियो शेयर किया है और यही नहीं उन्होंने वीडियो के साथ दिल छू लेने वाली बात भी लिखी है।  धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा – जब भी मैं मैदान पर कदम रखता हूं मैं पिछले से बेहतर करने का प्रयास करता हूं। क्रिकेट कौशल का खेल है और मैं हमेशा अपने आप को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा जो है सामने रखो।  गौरतलब है कि शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही खत्म हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे। पर टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज में शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी की थी और 76 और 41 रनों की पारी खेली थी।

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज के बाद भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के कमर कस ली है । हालांकि शिखर धवन के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती फॉर्म रहेगा। पिछले कुछ मैचों में टीम इंडिया के इस ओपनर बल्लेबाज का बल्ला नहीं चला है और यही नहीं खराब फॉर्म की वजह से यह बल्लेबाज़ आलोचनाओं का शिकार भी रहा है ।

 इसलिए धवन को जबरदस्त बल्लेबाजी करके दिखानी होगी । विश्वकप से  पहले धवन का फॉर्म में आना  भी बहुत ज्यादा जरूरी समझा रहा है । बता दें की 30 मई से इंग्लैंड में 2019 विश्वकप का आगाज होगा ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here